scriptदीपिका पादुकोण से पहले ये 5 एक्ट्रेस भी कर चुकी हैं प्रेग्नेंसी में शूटिंग, फोटो हुई थी वायरल | Before Deepika Padukone, these 5 actresses have also done shooting during pregnancy, their photos went viral | Patrika News
मनोरंजन

दीपिका पादुकोण से पहले ये 5 एक्ट्रेस भी कर चुकी हैं प्रेग्नेंसी में शूटिंग, फोटो हुई थी वायरल

Deepika Padukone: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण प्रेग्नेंट हैं और वो इस दौरान भी अपनी फिल्म की शूटिंग करती दिखीं। वैसे उनसे पहले बहुत सी एक्ट्रेस हैं जो प्रेग्नेंसी में भी फिल्म की शूटिंग कर चुकी हैं।

मुंबईApr 19, 2024 / 11:12 am

Jaiprakash Gupta

ये एक्ट्रेस भी कर चुकी हैं प्रेग्नेंसी में शूटिंग
Actresses Who Shot Movies During Pregnancy: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण प्रेग्नेंट हैं और वो इस दौरान भी अपनी फिल्म की शूटिंग करती दिखीं। वैसे उनसे पहले बहुत सी एक्ट्रेस हैं जो प्रेग्नेंसी में भी फिल्म की शूटिंग कर चुकी हैं। चलिए जानते हैं इन एक्ट्रेसेस के बारे में…

1. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं। वो हाल ही में फिल्म ‘सिंघम अगेन’ की शूटिंग करती दिखीं। उनकी सेट से तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई थीं।
बॉलीवुड की ताजा खबरें यहां पढ़ें- Bollywood News In Hindi

2. यामी गौतम (Yami Gautam)

‘आर्टिकल 370’ की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस यामी गौतम प्रेग्नेंट थीं। उन्होंने एक इंटरव्यू में ये बताया था कि सेट पर उनके लिए एक डॉक्टर भी रहता था।

3. आलिया भट्ट (Alia Bhatt)

एक्ट्रेस आलिया भट्ट जब प्रेग्नेंट थी तब वो अपनी हॉलीवुड डेब्यू मूवी ‘हॉर्ट ऑफ स्टोन’ की शूटिंग कर रही थीं। राहा के जन्म के बाद उन्होंने ये बात बताई थी।
यह भी पढ़ें

ऑनलाइन लीक हुआ LSD-2 का इंटीमेट सीन, मेकर्स के साथ बढ़ीं एक्ट्रेस की मुश्किलें

4. करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan)

एक्ट्रेस करीना कपूर खान भी प्रेग्नेंसी में फिल्म की शूटिंग कर चुकी हैं। फिल्म थी ‘लाल सिंह चड्ढा’, इसके शूट के दौरान वो ढीले-ढाले कपड़े पहन अपना बेबी बंप छुपाती थीं।
यह भी पढ़ें विक्रम के बर्थडे पर रिलीज हुआ ‘थंगालान’ का अनदेखा वीडियो, KGF की कहानी ऐसे हुई थी शूट

5. नेहा धूपिया (Neha Dhupia)


एक्ट्रेस नेहा धूपिया तो लकी थीं कि उनकी प्रेग्नेंसी को ही फिल्म की स्क्रिप्ट में शामिल कर लिया गया। मूवी का नाम था ‘ए थर्सडे’। इस फिल्म को शूटिंग उन्होंने प्रेग्नेंट हालत में ही की थी

Home / Entertainment / दीपिका पादुकोण से पहले ये 5 एक्ट्रेस भी कर चुकी हैं प्रेग्नेंसी में शूटिंग, फोटो हुई थी वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो