scriptमुझे छोड़कर सभी कलाकार अपने काम में माहिर | Bhuvan Bam to make OTT debut | Patrika News
मनोरंजन

मुझे छोड़कर सभी कलाकार अपने काम में माहिर

भुवन बाम जल्द ही ओटीटी से अपना एक्टिंग डेब्यू करने जा रहे…

जयपुरNov 28, 2022 / 01:40 pm

sangita chaturvedi

मुझे छोड़कर सभी कलाकार अपने काम में माहिर

मुझे छोड़कर सभी कलाकार अपने काम में माहिर

कंटेंट क्रिएटर और सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर भुवन बाम जल्द ही ओटीटी से अपना एक्टिंग डेब्यू करने जा रहे हैं। भुवन बाम, जेडी चक्रवर्ती (सत्या फेम), श्रिया पिलगांवकर और देवेन भोजानी जैसे दिग्गजों के साथ अपनी आगामी सीरीज ताजा खबर में नजर आएंगे। यह शो डिज़्नी हॉटस्टार पर आएगा। इस बारे में भुवन का कहना है कि सीरीज में मुझे छोड़कर सभी कलाकार अपने काम में माहिर हैं। मैं पहली बार प्रोफेशनल एक्टिंग करने जा रहा हूं। जेडी सर, देवेन सर को काम करते देखते हुए हम बड़े हुए हैं। इसलिए हर दिन मुझे उनके स्तर पर खुद को लाने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देना पड़ता है। गौरतलब है कि इस सीरीज में भुवन न केवल एक्टिंग डेब्यू करेंगे, बल्कि वह जबरदस्त एक्शन करते हुए भी नजर आएंगे।

वह अब वैश्विक मंचों पर भी भारत को रिप्रेजेंट कर रहे हैं। कुछ महीने पहले वह दुबई में पर्यटन को बढ़ावा देने के एक कैम्पेन में भी शामिल हुए थे। भुवन अभी सिंगापुर में हैं। यहां उन्हें प्रतिष्ठित वैश्विक मंच सिंगापुर मीडिया फेस्टिवल के क्रिएटर वल्र्ड में उनके बिजनेस पार्टनर, रोहित राज के साथ सम्मानित किया जाएगा। इस फेस्टिवल में शामिल होने वाले वह अकेले भारतीय सेलिब्रिटी हैं। इस फेस्टिवल में प्रमुख टेक और स्ट्रीमिंग कंपनियों के शीर्ष अधिकारियों की उपस्थिति में यह पुरस्कार दिया जाएगा। यहां भुवन और रोहित भारत में लगातार बढ़ती कंटेंट क्रिएटर इकोनॉमी और वैश्विक स्तर पर इसके प्रभाव और मार्केट के बारे में एक्सपट्र्स के साथ चर्चा करेंगे।

फेस्टिवल में हिस्सा लेने पर भुवन ने कहा, ‘यहां होना और अपने देश का प्रतिनिधित्व करना मेरे लिए सम्मान की बात है। यह मंच महत्त्वपूर्ण है, क्योंकि हम यहां इस पर चर्चा करेंगे कि कैसे कंटेंट में ग्रासरूट लेवल पर बदलाव आया है। यह शानदार अनुभव है, क्योंकि उद्योग जगत के दिग्गज अपनी राय रखेंगे।

Home / Entertainment / मुझे छोड़कर सभी कलाकार अपने काम में माहिर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो