scriptफिल्म ‘ठग्स अॉफ हिंदुस्तान’ में कटरीना को लेकर हुआ बड़ा खुलासा | Big story about Katrina in the film 'Thugs of Hindustan' | Patrika News
मनोरंजन

फिल्म ‘ठग्स अॉफ हिंदुस्तान’ में कटरीना को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान में कैटरीना कैफ के रोल को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। जानकारी के अनुसार फिल्म की टीम ने बताया है कि कैटरीना का फिल्म में कैमियो नहीं बल्कि बड़ा रोल होगा। इस फिल्म में कैटरीना के अलावा आमिर खान और महानायक अमिताभ बच्‍चन भी नजर आएंगे।

Jun 26, 2017 / 03:47 pm

rajesh walia

bollywood news

bollywood news

यशराज के निर्देशन में बन रही फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान में कैटरीना कैफ के रोल को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। जानकारी के अनुसार फिल्म की टीम ने बताया है कि कैटरीना का फिल्म में कैमियो नहीं बल्कि बड़ा रोल होगा। इस फिल्म में कैटरीना के अलावा आमिर खान और महानायक अमिताभ बच्‍चन भी नजर आएंगे।

अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर इस फिल्म के लिए कटरीना कैफ ऐसा क्या कर रही हैं तो हम आपको बता दें कि इस समय वो बहुत जल्दी-जल्दी अपने डर्मेटॉलजिस्ट के पास जा रही है। इससे पहले की आप यह सोचें कि कटरीना को ऐसा क्या हो गया तो डरिए मत असल में वो यह सारा काम वो अपनी आने वाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ के लिए कर रही हैं। डेक्कन क्रॉनिकल की एक खबर के अनुसार, ‘फिल्म मेकर्स ने कटरीना को फिल्म के लिए एक खास तरह की स्किन टोन में आने को कहा है। जिसके लिए वो लगातार अपने स्किन डॉक्टर की मदद ले रही हैं। जिससे वो अपने रोल की जरुरत को अच्छी तरह से पूरा कर सकें।


खबर के अनुसार फिल्म में जो स्किन टोन कटरीना कैफ की होगी वो उनके किरदार के लिए काफी मदद करेगी। अब जो कटरीना कैफ इतनी मेहनत कर रही हैं तो यह देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म में उनका किरदार कैसा होगा हालांकि हम आपको बता दें कि ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान में कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख लीड रोल में दिखेंगी।फातिमा के लुक टेस्ट वाली फोटो किसी शॉक से कम नहीं है। पहली फिल्म में आमिर की बेटी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस अब उनके अपोजिट रोल के लिए लुक टेस्ट दे रही हैं। वहीं आमिर को अपनी हिरोईन रीपीट ना करने के लिए जाना जाता है।

‘ससुर’ रजनीकांत के राजनीति में आने के सवाल को ‘दामाद’ धनुष ने टाला


 यशरात फिल्म्स का मेगा प्रोजेक्ट है जिसमें मेगा स्टार्स हैं। फिल्म में बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन, मिम्टर परफेक्शनिस्ट आमिर ख़ान, दंगल गर्ल फातिमा सना शेख के बाद कटरीना कैफ की एंट्री हो गई है। आमिर ख़ान ने ट्विट किया है कि हमारा आखरी ठग आ गया हैबता दें कि इससे पहले खबर आई थी कि फिल्म में कैटरीना कैमियो करती नजर आएंगी लेकिन फिल्म की टीम ने इस खबर को गलत बताया है

एक के बाद एक जिस तरह से इस फिल्म की खासियतें लोगों के सामने आ रही हैं। वो लोगों के उत्साह को कई गुना बढ़ाने वाली हैं। आमिर खान की यह फिल्म साल 2018 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज की जायेगी। फिलहाल आमिर खान और फातिमा सना शेख माल्टा में शूटिंग में व्यस्त हैं।

Home / Entertainment / फिल्म ‘ठग्स अॉफ हिंदुस्तान’ में कटरीना को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो