scriptप्रेग्नेंसी की अफवाहों पर बिपाशा बसु ने तोड़ी चुप्पी, ट्वीट कर दी यह जानकारी | Bipasha basu tweet over her pregnancy rumours | Patrika News
मनोरंजन

प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर बिपाशा बसु ने तोड़ी चुप्पी, ट्वीट कर दी यह जानकारी

अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर आ रही अफवाहों पर मंगलवार को बिपाशा ने ट्वीट कर के इस बात को साफ कर दिया कि वह प्रेग्नेंट नहीं है। बिपाशा ने इस खबर को नकारते हुए तीन ट्वीट किए है जिसमें उन्होंने मुस्कराते हुए इस बात से मना कर दिया है।

राजसमंदMar 28, 2017 / 12:40 pm

guest user

30 अप्रैल 2016 को शादी के बंधन में बंधे बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर के बीच प्यार भरी केमिस्ट्री सोशल मीडिया पर उनकी आने वाली ढेर सारी तस्वीरों में साफ नजर आती है। इसलिए अब यह खबरें आई है कि बिपाशा बसु जल्द ही मां बनने वाली है।
हालांकि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर आ रही अफवाहों पर मंगलवार को बिपाशा ने ट्वीट कर के इस बात को साफ कर दिया कि वह प्रेग्नेंट नहीं है। बिपाशा ने इस खबर को नकारते हुए तीन ट्वीट किए है जिसमें उन्होंने मुस्कराते हुए इस बात से मना कर दिया है।
https://twitter.com/bipsluvurself/status/846563832961097728
बिपाशा ने लिखा, “मेरी प्रेग्नेंसी को लेकर जो उत्सुकता है वह स्वीट है और साथ ही परेशान भी करती हैा। जो लोग इस खबर को सुनना चाहते है उन्हें निराश करने के लिए माफी चाहती हूं।”
https://twitter.com/bipsluvurself/status/846564179087671297
दूसरे ट्वीट में बिपाशा ने लिखा, “वह और करण अभी बेबी प्लेन नहीं कर रहे है। जब भी हम प्लान करेंगे तो यह खुशखबरी होगी जिसे मैं अपने फैंस और चाहने वालों के साथ खुद शेयर करुंगी।”
https://twitter.com/bipsluvurself/status/846564556990287872
बिपाशा ने यह भी कहा कि “हमेशा बातों के बारे में अनुमान लगाते रहना परेशान करता है। मैं सबकुछ साफ करने वाले इंसानों में से हूं। इसलिए जो कुछ भी लिखा जाता है उस पर यकीन ना करें। धन्यवाद।”

Home / Entertainment / प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर बिपाशा बसु ने तोड़ी चुप्पी, ट्वीट कर दी यह जानकारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो