scriptइस विदेशी पत्रकार के साथ लिव इन रहे थे आमिर खान, हो गई थी प्रेग्नेंट! बच्चे की शक्ल हूबहू.. | Birthday special Aamir khan: unknown facts about Aamir khan afffair | Patrika News
मनोरंजन

इस विदेशी पत्रकार के साथ लिव इन रहे थे आमिर खान, हो गई थी प्रेग्नेंट! बच्चे की शक्ल हूबहू..

उन्होंने सिर्फ अपनी फिल्मों की वजह से ही नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोरी हैं।

मुंबईMar 14, 2019 / 02:02 pm

Mahendra Yadav

Aamir khan

Aamir khan

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान आज अपना बर्थडे मना रहे हैं। आमिर आज 54 वर्ष के हो चुके हैं। आमिर ने बतौर बाल कलाकार अपने फिल्मी कॅरियर की शुरुआत की। वे फिल्म ‘यादों की बारात’ में चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में नजर आए थे। आमिर को बतौर लीड एक्टर पहचान मिली फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ से। उन्होंने अभी तक के अपने कॅरियर में काफी सफलता हासिल की है। आज किसी फिल्म में आमिर का होना सफलता की गारंटी माना जाता है। लेकिन उन्होंने सिर्फ अपनी फिल्मों की वजह से ही नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोरी हैं।

 

इस विदेशी पत्रकार के साथ लिव इन रहे थे आमिर खान, हो गई थी प्रेग्नेंट! बच्चे की शक्ल हूबहू..
गौरतलब है कि आमिर खान ने दो शादी की हैं। लेकिन शादी के पहले भी उनके कई अफेयर्स रहे हैं। उनका एक ऐसा अफेयर भी रहा है, जिसके बारे में कम लोग ही जानते हैं। आमिर का अफेयर एक विदेशी पत्रकार के साथ भी रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वर्ष 1998 में फिल्म ‘गुलाम’ की शूटिंग के दौरान आमिर की मुलाकात एक विदेशी पत्रकार जेसिका हाइन्स से हुई थी। इस दौरान दोनों में बातचीत शुरू हुई और प्यार हो गया। बताया जाता है कि आमिर और जेसिका लिव-इन रिलेशनशिप में भी रहने लगे थे। इस दौरान जेसिका प्रेग्नेंट भी हो गई थीं।

 

इस विदेशी पत्रकार के साथ लिव इन रहे थे आमिर खान, हो गई थी प्रेग्नेंट! बच्चे की शक्ल हूबहू..

खबरें ऐसी भी सामने आई थीं कि जैसे ही आमिर को जेसिका के प्रेग्नेंट होने की बात पता चली तो वे उस पर एबॉर्शन करवाने का दबाव बनाने लगे थे। जेसिका ने ऐसा नहीं किया और वह लंदन चली गईं। यहां जेसिका ने एक बेटे को जन्म दिया और उसका नाम रखा ‘जान’। उस बच्चे की शक्ल बिल्कुल आमिर खान से मिलती है। जेसिका सिंगल मदर बनकर अपने बेटे की परवरिश कर रही है। वहीं आमिर ने इस मुद्दे पर कभी भी खुलकर बात नहीं की।

Home / Entertainment / इस विदेशी पत्रकार के साथ लिव इन रहे थे आमिर खान, हो गई थी प्रेग्नेंट! बच्चे की शक्ल हूबहू..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो