scriptVideo: बॉबी देओल पर फिर चढ़ा जमाल कुडू का खुमार, पार्टी में सिर पर गिलास रख जमकर झूमे | Bobby Deol Dances To Jamal Kudu At Nikita Chaudhary Pre-wedding Functi | Patrika News
मनोरंजन

Video: बॉबी देओल पर फिर चढ़ा जमाल कुडू का खुमार, पार्टी में सिर पर गिलास रख जमकर झूमे

Bobby Deol: बॉलीवुड स्टार बॉबी देओल पर से अभी तक जमाल कुडू गाने का खुमार उतरा ही नहीं है। फिल्म में वो जमकर इस पर नाचे। अब उनका एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा रहै। इसमें वो एक पार्टी में अपने ही गाने पर डांस फ्लोर पर आग लगाते दिख रहे हैं।

Feb 01, 2024 / 04:20 pm

Krishna Pandey

jamal_kudu.jpg
Bobby Deol: बॉलीवुड स्टार बॉबी देओल पर से अभी तक जमाल कुडू गाने का खुमार उतरा ही नहीं है। फिल्म में वो जमकर इस पर नाचे। फिल्म आने के बाद फैंस इसपर फिदा हो गए। अब फिर से ये गाना चर्चा में है।
इस बार भी वजह ‘एनिमल’ स्टार बॉबी देओल ही हैं। इस बार वो अपने एक रिश्तेदार की पार्टी में इस गाने पर डांस करते दिखाई दिए। इसका एक वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल है।
भांजी की शादी का था मौका
दरअसल, उदयपुर में उनकी भांजी निकिता चौधरी की शादी के फंक्शन हो रहे हैं। यहीं उनकी संगीत सेरेमनी में बॉबी देओल ने डांस फ्लोर पर आग लगा दी। अपनी फिल्म के गाने जमाल कुडू पर डांस करते दिखे।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8rzba6
कौन हैं निकिता चौधरी?
बॉबी देओल ने यहां भी सिर पर गिलास रख कर वैसे ही डांस किया जैसा की मूवी में किया है। उनका ये वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, निकिता उनकी बहन विजेता की बेटी हैं। वो कैलेफोर्निया में रहते हैं। निकिता पेशे से डेंटिस्ट हैं।
बॉबी देओल के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो फिलहाल साउथ इंडियन फिल्म ‘कंगुवा’ की शूटिंग में बिजी हैं। इसमें वो सुपरस्टार सूर्या के साथ दिखाई देंगे। कुछ समय पहले इस मूवी से बॉबी देओल का फर्स्ट लुक भी इंटरनेट पर वायरल हो चुका है।

Hindi News/ Entertainment / Video: बॉबी देओल पर फिर चढ़ा जमाल कुडू का खुमार, पार्टी में सिर पर गिलास रख जमकर झूमे

ट्रेंडिंग वीडियो