scriptAmitabh Bachchan ने शेयर की Kalki 2898 AD से जुड़ी बड़ी अपडेट, लिखा- ‘फिर से देर हो गई…’ | amitabh bachchan shares update about kalki 2898 ad completion of kalki approaches entertainment news | Patrika News
बॉलीवुड

Amitabh Bachchan ने शेयर की Kalki 2898 AD से जुड़ी बड़ी अपडेट, लिखा- ‘फिर से देर हो गई…’

Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन ने फिल्म ‘कल्कि 2898 AD’ से जुड़ी अपडेट दी है। इसमें कमल हासन (Kamal Haasan) भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

मुंबईMar 14, 2024 / 03:19 pm

Riya Chaube

amitabh_bachchan_on_film_kalki.jpg
Kalki 2898 AD Update: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने हाल ही में साई-फाई फिल्म (Sci-Fi) कल्कि 2989 एडी के बारे में एक अपडेट दिया है, जिसमें प्रभास (Prabhas) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) प्रमुख भूमिकाओं में हैं। सुपरस्टार ने इस अपडेट को अपने ब्लॉग की मदद से शेयर किया।


अपने ब्लॉग पोस्ट में, अमिताभ बच्चन ने लिखा, “फिर से देर हो गई… लेकिन कल रात काम से देर हो गई… जैसे-जैसे कल्कि की शूटिंग पूरी हो रही है… और जैसा कि सूचित किया गया है कि यह रिलीज की 9 मई है… इसलिए सब कुछ सही और व्यवस्थित करने का आखिरी प्रयास है।”


यह भी पढ़ें

Dharmendra के पोते ने दादा को डेडीकेट किया पहला अवॉर्ड, पिता Sunny Deol के छलके आंसू



OTT News: यहां पढ़ें ओटीटी प्लेटफॉर्म से जुड़ी ताजा खबरें


अब तक अमिताभ के किरदार की कुछ ही झलकियां सामने आई हैं। लुक पर गौर करें तो बिग बी लंबे समय तक जीवित रहने वाले कैरेक्टर का रोल निभा रहे हैं। उनका किरदार ‘लॉर्ड ऑफ द रिंग्स’ सीरीज के ‘गैंडालफ’ की याद दिलाता है। कल्कि 2898 एडी ने प्रभास के फैंस के बीच भी काफी एक्ससाइटमेंट ला दिया है।

Home / Entertainment / Bollywood / Amitabh Bachchan ने शेयर की Kalki 2898 AD से जुड़ी बड़ी अपडेट, लिखा- ‘फिर से देर हो गई…’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो