scriptEsha Gupta ने दिया बेबाक बयान, बोलीं- एक्ट्रेस न होती तो मेरे 3 बच्चे होते | Esha Gupta marriage preparation with boyfriend manuel start actress freeze eggs for baby birth | Patrika News
बॉलीवुड

Esha Gupta ने दिया बेबाक बयान, बोलीं- एक्ट्रेस न होती तो मेरे 3 बच्चे होते

Esha Gupta Marriage Preparation: ईशा गुप्ता ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बेबाकी से अपनी बात कही है। उन्होंने कहा कि अगर वह एक्ट्रेस न होती तो अभी तक उनके 3 बच्चे होते। आइए ईशा के इस बयान की पूरी डिटेल्स जानते हैं।

मुंबईMay 13, 2024 / 06:19 pm

Gausiya Bano

Esha Gupta जल्द करेंगी शादी, मां बनने के लिए हैं बेताब, 7 साल पहले कर लिया था इंतजाम

ईशा गुप्ता और बॉयफ्रेंड मैनुएल कैम्पोस गुएलर

Esha Gupta Marriage: ईशा गुप्ता (Esha Gupta) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड मैनुएल कैम्पोस गुएलर (Manuel Campos Guallar) के साथ शादी करने वाली हैं। इसके साथ ही ईशा गुप्ता ने शादी के बाद बेबी प्लान (Esha Gupta Baby Planning) के बारे में भी खुलकर बात की।

ईशा गुप्ता कब करेंगी शादी?

ईटाइम्स के साथ बात करते हुए ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने कहा, “मेरी और मैनुएल की शादी जल्द ही होगी और यह कभी भी हो सकती है। इसके बाद फ्यूचर में हमारे बच्चे होंगे। मैंने हमेशा मां बनने का सपना देखा है। मुझे अपनी लाइफ में बच्चे और कुत्ते बहुत पसंद है। मैनुएल और मैं 2019 में मिले थे। उससे पहले मैं साढ़े तीन साल तक सिंगल थीं। मैं मैनुएल शुरू से ही अपने रिलेशनशिप को लेकर सीरियस थे। हम दोनों जल्द ही शादी करेंगे और बच्चे भी। मैनुएल को पता है कि मुझे बच्चे कितने पसंद हैं और वह पापा बनने के लिए तैयार है।”

यह भी पढ़ें

Aditi Rao Hydari का यह वीडियो बार-बार सर्च कर रहे लोग, यहां देखें क्लिप

ईशा गुप्ता 7 साल पहले ही एग्स करा चुकी हैं फ्रीज

ईशा गुप्ता ने आगे बताया कि उन्होंने 2017 में ही अपने एग्स फ्रीज (Esha Gupta Froze Eggs) करा दिए थे। एक्ट्रेस ने कहा, “मैनुएल से मिलने से पहले ही मैंने 2017 में एग्स फ्रीज करवा लिए थे। अगर मैं एक्ट्रेस नहीं होती तो अब तक मेरे 3 बच्चे होते।”

यह भी पढ़ें

Shweta Tiwari का पुराना वीडियो फिर हो रहा वायरल, आखिर क्या है इसमें

कौन हैं ईशा गुप्ता के बॉयफ्रेंड?

ईशा गुप्ता के बॉयफ्रेंड मैनुएल स्पेन के बिजनेसमैन हैं। वह माबेल केपिटल के CEO हैं। मैनुएल और ईशा एक-दूसरे के साथ काफी खुश हैं और आए दिन अपनी फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Esha Gupta ने दिया बेबाक बयान, बोलीं- एक्ट्रेस न होती तो मेरे 3 बच्चे होते

ट्रेंडिंग वीडियो