scriptLok Sabha Elections 2024: Amitabh Bachchan ने वोटिंग के बाद सोशल मीडिया पर किया क्रिप्टिक पोस्ट | Patrika News
बॉलीवुड

Lok Sabha Elections 2024: Amitabh Bachchan ने वोटिंग के बाद सोशल मीडिया पर किया क्रिप्टिक पोस्ट

Amitabh Bachchan Vote Lok Sabha Elections 2024: बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया। इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर अहम जानकारी दी।

मुंबईMay 21, 2024 / 05:52 pm

Saurabh Mall

Amitabh Bachchan Vote Lok Sabha Elections 2024

Amitabh Bachchan Vote Lok Sabha Elections 2024

Amitabh Bachchan: लोकसभा चुनाव 2024 के मदद्देनज़र बीते कल फिल्मी जगत की कई बड़ी हस्तियां अपने परिजनों के साथ लोकतंत्र के इस महापर्व में हिस्सा लिया। इस दौरान बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन भी अपने परिवार के साथ मतदान के लिए पोलिंग बूथ पर पहुंचे और वोट डाला। उन्होंने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया एक्स पर दी है। उन्होंने ‘मत’ का अर्थ समझाया है।
Amitabh Bachchan and Jaya Bachchan
Amitabh Bachchan and Jaya Bachchan


‘मत’ का अर्थ ‘माँ’ भी होता है: अमिताभ बच्चन

Amitabh Bachchan ने वोटिंग के बाद बताया ‘मत’ का ‘अर्थ’ समझाया। उन्होंने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा, ‘कर दिया मतदान!! हमारे एक Ef कहते हैं। ‘मत’ का अर्थ केवल वोट ही नहीं होता। ‘मत’ का अर्थ ‘माँ’ भी होता है।’
ये भी पढ़ें: 30 मिनट तक लम्बी कतार में खड़ा रहा बॉलीवुड का ये फेमस सिंगर, नहीं देने दिया गया वोट

X-Post Amitabh Bachchan
X-Post Amitabh Bachchan

मतदान के लिए कतार में खड़े दिखे अमिताभ और जया बच्चन

अपने मताधिकार के प्रयोग के लिए लम्बी कतार में खड़े दिखे अभिनेता अमिताभ बच्चन। उन्होंने वाइट रंग की कुर्ता पजामा पहन रखा है। उनके साथ उनकी पत्नी ‘जया बच्चन’ भी साथ दिखाई दे रही हैं।
बता दें बीते कल ‘लोकसभा चुनाव 2024’ के पांचवें चरण की वोटिंग महाराष्ट्र में हुई थी। जहां दिग्गज अभिनेता मतदान के लिए पहुंचे थे।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Lok Sabha Elections 2024: Amitabh Bachchan ने वोटिंग के बाद सोशल मीडिया पर किया क्रिप्टिक पोस्ट

ट्रेंडिंग वीडियो