scriptइस मुस्लिम एक्ट्रेस के प्यार में पागल थे ये 72 साल के एक्टर, प्यार का इजहार कर बोले- आज भी है फीलिंग्स | nikkah deepak parashar blindly love muslim zeenat aman he wanted to marry still have feelings | Patrika News
बॉलीवुड

इस मुस्लिम एक्ट्रेस के प्यार में पागल थे ये 72 साल के एक्टर, प्यार का इजहार कर बोले- आज भी है फीलिंग्स

फेमस हिंदू एक्टर ने सालों बाद अपने प्यार का इजहार किया है। उन्होंने बताया है कि वह मशहूर मुस्लिम अभिनेत्री से बेहद प्यार करते थे और आज भी उनके लिए वह फीलिंग्स रखते हैं और शादी करना चाहते हैं।

मुंबईApr 27, 2024 / 12:40 pm

Priyanka Dagar

जीनत अमान के प्यार में थे ये फेमस एक्टर

जीनत अमान के प्यार में थे ये फेमस एक्टर

Deepak Parashar on Zeenat Aman: 70 से 80 के दशक की मुस्लिम एक्ट्रेस जीनत अमान के प्यार में कई हीरो पागल थे।जीनत अमान के चाहने वालों में उनके फैंस से लेकर कई दिग्गज कलाकार भी थे। ऐसे ही एक अभिनेता ने सालों बाद अपने प्यार का इजहार किया है। उन्होंने बताया कि वह जीनत अमान से बेहद प्यार करते थे और उनसे शादी करना चाहते थे। खुद उनके साथ काम कर चुके एक्टर दीपक पराशर ने बड़ा खुलासा किया है कि वह जीनत अमान के बारे में क्या सोचते थे।

जीनत अमान के लिए पागल थे दीपक पराशर (Deepak Parashar on Zeenat Aman)

दीपक पराशर ने एक इंटरव्यू में बताया, “मैं दीवानों जैसा जीनत से प्यार करता था। लेकिन मेरी मां को जीनत अमान के साथ मेरा रिश्ता बिल्कुल पसंद नहीं था। मैं आज भी जीनत अमान के लिए वही प्यार फील करता हूं। मैं और जीनत अमान अच्छे दोस्त थे। हम एक-दूसरे से अपना हर गम और खुशी शेयर करते थे। हम धीरे-धीरे एक दूसरे को पसंद करने लगे थे, पर मेरी मां ने हमारे रिश्ते को खत्म करवा दिया। उन्होंने मुझे कहा कि अगर मैं जीनत से शादी करता हूं तो कभी भी कामयाब नहीं हो पाउंगा। उस समय मैं अपनी मां की बातों को लेकर सोचने लगा और उस समय जीनत की जिंदगी में भी काफी कुछ चल रहा था तो मैंने जीनत को अप्रोच करना बंद कर दिया था। वह उस समय अकेले रहना चाहती थीं।”
यह भी पढ़ें
 

दीपिका- शोएब के घर से आई बुरी खबर, हॉस्पिटल के चक्कर लगा रहा परिवार

जीनत अमान और दीपक पराशर
दीपक पराशर ने आगे बताया, “जीनत का उस समय पति संजय खान के साथ रिश्ता खराब हो रहा था, उनके खिलाफ वह केस लड़ रही थी और पूरी तरह से टूट चुकी थीं। फिर जीनत ने मजहर खान से शादी कर ली और वो शादी भी थोड़े समय बाद टूट गई। इसके बाद साल 2014 में जीनत अमान और मेरी मुलाकात हुई थी और मैं एक बार फिर कह सकता हूं कि जीनत जैसी कोई लड़की नहीं है। मैं उन्हें अपनी दुल्हन बनते हुए देखना चाहता हूं। मेरे दिल में उनके लिए आज भी वही फीलिंग है। वह एक बेस्ट मां है, अच्छी बेटी हैं और एक काफी अच्छी पत्नी हैं मुझे उन पर नाज है।”

Home / Entertainment / Bollywood / इस मुस्लिम एक्ट्रेस के प्यार में पागल थे ये 72 साल के एक्टर, प्यार का इजहार कर बोले- आज भी है फीलिंग्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो