scriptSalman Khan को मिस करती हैं मनीषा कोइराला, इंस्टा स्टोरी में बताया क्यों | Salman Khan Attends Heeramandi Premiere Manisha Koirala Recalls Khamoshi | Patrika News
बॉलीवुड

Salman Khan को मिस करती हैं मनीषा कोइराला, इंस्टा स्टोरी में बताया क्यों

Manisha Koirala: बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोइराला की सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ के प्रीमियर में बॉलीवुड स्टार सलमान खान पहुंचे थे। उनको देख मनीषा ने बताया कि क्यों वो उन्हें मिस करती हैं।

मुंबईApr 25, 2024 / 03:17 pm

Jaiprakash Gupta

Salman Khan Attends Heeramandi
Manisha Koirala: बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोइराला की सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ के प्रीमियर में बॉलीवुड स्टार सलमान खान पहुंचे थे। उनको देख मनीषा ने बताया कि क्यों वो उन्हें मिस करती हैं।

मनीषा कोइराला को याद आए सलमान खान

एक्ट्रेस मनीषा कोइराला ने लंबे अरसे के बाद सलमान को देखा है। उन्हें देख एक्ट्रेस को पुराने दिन याद आ गए। इसलिए उन्होंने इंस्टा स्टोरी शेयर कर जाहिर कर दिया कि वो उनके साथ बिताए उन दिनों को याद करती हैं।
यह भी पढ़ें ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान इन्हें कर रही हैं डेट, वीडियो देख लोग बोले-इससे तो अच्छा

दरअसल, 1996 की फिल्म ‘खामोशी: द म्यूजिकल’ में दोनों ने साथ काम किया था। उन्होंने शूटिंग के दिनों को याद करते हुए इंस्टा स्टोरी में एक फोटो शेयर किया।

Salman Khan Attends Heeramandi Premiere
मनीषा के पोस्ट में सलमान खान (Salman Khan) की दो फोटो का कोलाज बनाया गया है, पहली तस्वीर में ‘खामोशी: द म्यूजिकल’ के एक सीन का फोटो है, जबकि दूसरी तस्वीर में सलमान संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म प्रीमियर में शामिल होते दिख रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा। “हीरामंडी, खामोशी। 1996 और 2024।”
यह भी पढ़ें सुशांत सिंह राजपूत की पुरानी फोटो वायरल, धोनी की बेटी पर लुटाया प्यार, फैंस हो गए एंग्री

‘खामोशी: द म्यूजिकल’ की स्टारकास्ट

‘खामोशी: द म्यूजिकल’ एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म थी, जिसमें नाना पाटेकर और सीमा बिस्वास भी थे। फिल्म में मनीषा ने एनी का किरदार निभाया था, जो अपने परिवार की एकमात्र सुनने वाली सदस्य थी। उसके परिवार में मूक-बधिर माता-पिता थे, जिनके जीवन को खुशी से भरने के लिए वह बहुत मेहनत करती हैं।
बॉलीवुड की ताजा खबरें यहां पढ़ें- Bollywood News In Hindi

कब रिलीज होगी हीरामंडी: द डायमंड बाजार

संजय लीला भंसाली ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ के जरिए वेब की दुनिया में कदम रख रहे हैं। सीरीज में ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख, सोनाक्षी सिन्हा और अदिति राव हैदरी भी हैं। ये 1 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। 

Home / Entertainment / Bollywood / Salman Khan को मिस करती हैं मनीषा कोइराला, इंस्टा स्टोरी में बताया क्यों

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो