scriptदलजीत ने लगाया पति पर जान से मारने का आरोप! | Daljeet Kaur alleges actor-husband Shaleen Bhanot tried to strangle her | Patrika News
मनोरंजन

दलजीत ने लगाया पति पर जान से मारने का आरोप!

छोटे पर्दे की एक खूबसूरत जोड़ी टूटने की कगार पर खड़ी है। डांस रियलिटी शो
‘नच बलिए’ के सीजन चार में विनर रही जोड़ी शालीन भनोट और दलजीत कौर की

Jun 25, 2015 / 01:50 pm

छोटे पर्दे की एक खूबसूरत जोड़ी टूटने की कगार पर खड़ी है। डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए’ के सीजन चार में विनर रही जोड़ी शालीन भनोट और दलजीत कौर की शादी टूटने की कगार पर थी।

वैसे ये खबर काफी दिनों से आ रही थी कि इनकी शादीशुदा जिंदगी सही नहीं चल रही है और ये जल्द अलग हो सकते हैं। ऐसे में अब दलजीत ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

दलजीत ने एक अखबार को दिए इंटर्व्यू में बताया कि एक बार उन्होंने शालीन को बिल्डिंग के नीचे एक महिला को किस करते पकड़ लिया था। जब इस बारे में उन्होंने शालीन से बात करनी चाही तो उन्होंने दलजीत का गला दबाने की कोशिश की।

पिछले साल दलजीत ने शालीन पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। दलजीत अपने एक साल के बेटे शारव के साथ घर छोड़कर चली गई थी।

पिछले साल इस जोड़ी के एक करीबी दोस्त ने बताया था, ‘शालीन बहुत जल्दी गुस्सा हो जाते हैं और शारीरिक प्रताड़ना जैसी घटनाएं भी हो चुकी हैं। अपने बेटे के जन्म के कुछ महीनों बाद भी दलजीत बच्चे के साथ घर छोड़कर बेंगलूर में अपने पैरेंट्स के पास चली गई थी। हालांकि बात में बात सुलझ गई और वे शालीन के पास मुंबई वापस आ गई थी। लेकिन इस बार बात ज्यादा बिगड़ गई और दलजीत ने शालीन के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी।’

शालीन को जमानत मिल गई थी लेकिन दलजीत चाहती हैं कि उनके साथ जल्द न्याय हो। पिछले साल ही दलजीत ने फैसला कर लिया था कि वो शालीन के साथ अपनी 5 साल की शादी को खत्म कर उनसे तलाक ले लेंगी।

Home / Entertainment / दलजीत ने लगाया पति पर जान से मारने का आरोप!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो