scriptदंगल गर्ल्स ‘गीता-बबीता’ ने शेयर किए रोंगटे खड़े कर देने वाले अपने बंजी जंपिंग के वीडियो | Dangal girls Fatima sana shaikh and Sanya malhotra shares their Bungee Jumping Videos | Patrika News
मनोरंजन

दंगल गर्ल्स ‘गीता-बबीता’ ने शेयर किए रोंगटे खड़े कर देने वाले अपने बंजी जंपिंग के वीडियो

दंगल गर्ल गुरुवार सुबह 8 बजे हेंवलघाटी के लिए निकली। गुरुवार सुबह 10 बजे ऋषिकेश से 40 किलोमीटर दूर मोहनचट्टी पहुंची,जहां उन्होंने बंजी जंपिंग के साथ-साथ फ्लाइंग फॉक्स और जाइंट स्विंग का जैसी साहसिक और रोमांचित गतिविधियों का भी आनंद लिया।

Mar 24, 2017 / 12:58 pm

guest user

उत्तराखंड की हसीन वादियों का लुत्फ उठाने पहुंची दंगल गर्ल्स ने ऋ,षिनगरी में बहुत मस्ती की। सुपरहिट फिल्म दंगल में गीता फोगाट और बबीता फोगाट का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस फातिमा सना शेख और सानया मल्होत्रा ने उत्तराखंड की ऋषिनगरी में बंजी जंपिंग का खूब मजा लिया। ऋषिनगरी की हेंवलघाटी पहुंचीं ‘दंगल गर्ल्स ने इन सुंदर वादियों के बीच बहुत सारी सेल्फी ली और घाटी के नजारों के साथ लोगों के साथ भी फोटो खिंचवाई।
दंगल गर्ल गुरुवार सुबह 8 बजे हेंवलघाटी के लिए निकली। गुरुवार सुबह 10 बजे ऋषिकेश से 40 किलोमीटर दूर मोहनचट्टी पहुंची,जहां उन्होंने बंजी जंपिंग के रोमांच का मजा लिया। जंप इन हाइट के नाम से देश के एकमात्र बंजी जंपिंग केंद्र पर दोनों ने बंजी जंपिंग के साथ-साथ फ्लाइंग फॉक्स और जाइंट स्विंग का जैसी साहसिक और रोमांचित गतिविधियों का भी आनंद लिया। 3 घंटे तक दोनों दंगल गर्ल्स वहीं रही। दोनों ने 50 हजारवीं बंजी जंपिंग सेंटर पर केक काटा और स्वादिष्ठ व्यंजनों का लुत्फ भी उठाया।
बंजी जंपिंग के ऑपरेशन मैनेजर देवेन्द्र गुसाईं ने बताया कि दोनों ने बंजी जंपिंग स्टॉफ के अलावा बाकी स्थानीय लोगों के साथ भी बहुत सारी सेल्फी ली। इसी के साथ वह हेंवलघाटी के नजारों से खुश हो कर अगले साल फिर से आने का वादा कर के गई। इस मौके पर जंप इन हाइट के एमडी राहुल निगम, अधिशासी निदेशक कर्नल मनोज कुमार, निदेशक निहारिका निगम, मोहित बिष्ट, रश्मि, सुमित,योगी रावत, अरुण कुमार, दीपक,धर्मेन्द्र आदि उपस्थित थे।
दंगल गर्ल गीता फोगाट ने कहा कि उत्तराखंद की वादियां कश्मीर की तरह ही सुंदर है। ये शांत और सुंदर वादियां पर्यटकों के लिए आकर्षण का केंद्र है। इसलिए यहां पर्यटन की अपार संभावनाएं है। गीता ने कहा कि सरकार को पर्यटन के क्षेत्र में विशेष ध्यान देना चाहिए। उन्होंने कहा कि उन्हें यहां आकर असीम शांति औऱ सुकून का अनुभव हुआ। फिल्मों के बारे में बात करते हुए गीता ने कहा कि जब भी कोई अच्छी फिल्म में काम करने का मौका मिलेगा तो वह जरुर करेंगी। वहीं कट्टरपंथियों द्वारा विरोध किए जाने पर गीता ने कहा कि अगर आपका मन साफ है और आप में इच्छा शक्ति है तो कोई आपके मार्ग में बाधा नहीं बन सकता। 

Home / Entertainment / दंगल गर्ल्स ‘गीता-बबीता’ ने शेयर किए रोंगटे खड़े कर देने वाले अपने बंजी जंपिंग के वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो