scriptदेबिना की दूसरी प्रेग्नेंसी पर लोग उठाने लगे सवाल, भड़की एक्ट्रेस बोलीं- ‘तो क्या अबॉर्शन करवा लूं?’ | debina bonnerjee reply on her second pregnancy on ask me anything session live | Patrika News
मनोरंजन

देबिना की दूसरी प्रेग्नेंसी पर लोग उठाने लगे सवाल, भड़की एक्ट्रेस बोलीं- ‘तो क्या अबॉर्शन करवा लूं?’

सीता के रोल से फेमस हुईं देबीना बनर्जी इन दिनों खूब चर्चा में हैं। उनके चर्चा में रहने की वजह एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी है। 4 महीने पहले ही देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) और एक्टर गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) माता पिता बने हैं और एब एक बार फिर एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं। इसपर कुछ लोग तो खुश हैं तो वहीं कुछ उन्हें खरी खोटी सुना रहे हैं।

Aug 19, 2022 / 03:28 pm

Shweta Bajpai

debina bonnerjee reply on her second pregnancy on ask me anything session live

debina bonnerjee reply on her second pregnancy on ask me anything session live

4 महीनों पहले ही देबीना ने बेटी को जन्म दिया था। उनकी बेटी का नाम लियाना है। बीना बनर्जी अपने मदरहुड को फुल एंजॉय कर रही हैं कि इसी बीच उन्होंने दूसरी प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया है जिसे सुनकर सब चौंक गए हैं। इसपर कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया, लेकिन इसपर एक्ट्रेस चुप नहीं रहीं। उन्होंने भी ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया।

एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर फैन्स के साथ सवाल-जवाब सेशन किया था, लेकिन इस दौरान लोगों ने उन पर निशाना साधना शुरू कर दिया।
एक यूजर ने लिखा, “मेरी राय है कि आपको दूसरे बच्चे से पहले लियाना को थोड़ा समय देना चाहिए था। खैर बधाई।” इस बात पर रिएक्ट करते हुए देबिना ने कहा, “मैं भी यह पूछ रही हूं, लोग ट्विंस होने पर क्या करते हैं?”

दूसरे यूजर ने देबिना बनर्जी से पूछा, “मैम आपने अपनी पहली प्रेग्नेंसी में बहुत सारी दिक्कतों का सामना किया था तो आपको नहीं लगता कि दूसरे बच्चे के लिए आपको कम से कम एक साल का इंतजार करना चाहिए था?” इसका जवाब देते हुए देबिना ने कहा, “इस स्थिति में आपका क्या सुझाव देते, मैं तो इसे चमत्कार कहूंगी। क्या मैं इस बच्चे को अबॉर्ट कर दूं?”
debina bonnerje live session
एक यूजर ने देबिना से सवाल किया कि क्या उन्होंने दूसरा बच्चा नेचुरली कंसीव किया है? एक्ट्रेस ने इसके जवाब में कहा हां।

एक तरफ जहां देबिना को उनकी दूसरी प्रेग्नेंसी के लिए ट्रोल किया जा रहा था, वहीं दूसरी तरफ कई लोग ऐसे भी थे जिन्होंने देबिना की सराहना की और उन्हें मां बनने की बधाइयां दी। लियाना का जन्म कपल की शादी के 11 साल बाद हुआ है और अब एक बार फिर देबीना ने खुशखबरी दे दी है। गुरमीत और देबिना ने साल 2011 में शादी की थी। शादी करने से पहले भी दोनों ने एक दूसरे को लंबे समय तक डेट किया था। दोनों की मुलाक़ात ‘रामायण’ के सेट पर हुई थी।

Home / Entertainment / देबिना की दूसरी प्रेग्नेंसी पर लोग उठाने लगे सवाल, भड़की एक्ट्रेस बोलीं- ‘तो क्या अबॉर्शन करवा लूं?’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो