scriptभंसाली के समर्थन में आए रणवीर, कहा- किसी की भावना को ठेस क्यों पहुंचाएंगे | Deepika Padukone, Ranveer Singh, Shahid Kapoor Bat For Sanjay Leela Bhansali | Patrika News
मनोरंजन

भंसाली के समर्थन में आए रणवीर, कहा- किसी की भावना को ठेस क्यों पहुंचाएंगे

दीपिका ने लिखा, ”सदमे में हूं! कल शुक्रवार की घटना से गहरा दुख हुआ है। पद्मावती के बारे में मैं आपको आश्वस्त कर सकती हूं कि इतिहास के साथ बिल्कुल छेड़छाड़ नहीं किया गया है।

Jan 28, 2017 / 08:47 pm

balram singh

Padmavati Row

Padmavati Row

अभिनेता रणवीर सिंह ने जयपुर में फिल्म पद्मावती के सेट पर संजय लीला भंसाली पर हुए हमले पर नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने कहा है कि आखिर वह किसी की भावना को ठेस क्यों पहुंचाएंगे और उससे उन्हें क्या मिलेगा।
राजपूत संगठन, राजपूत करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को भंसाली पर हमला किया। कार्यकर्ताओं ने उन्हें तमाचा मारा, उनके शर्ट फाड़ दिए और उनके साथ धक्का-मुक्की की।

रणवीर ने शनिवार को ट्विटर पर लिखा, ”एक टीम के रूप में हम राजस्थान और राजपूत समुदाय के लोगों की संवेदना और भावनाओं को ध्यान में रखते हुए पद्मावती का निर्माण कर रहे हैं।
उन्होंने कहा, ”संजय जी देश के एक बहुत ही समझदार और प्रामाणिक फिल्मकार हैं, और वह किसी की भावना को ठेस नहीं पहुंचाना चाहेंगे।

रणवीर ने कहा, ”जो हुआ वह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। हमें आशा है कि राजस्थान के लोग बात को समझेंगे और हमारे इरादों से सहानुभूति रखेंगे और हमें अपना समर्थन देंगे। रणवीर के सहकलाकार शाहिद कपूर ने भी ट्विटर पर इस हमले की निंदा की।
शाहिद ने ट्वीट किया, ”बहुत बहुत दुख। भावना जाहिर करने के लिए शब्द और समझ कम पड़ रहे हैं। हिंसा अस्वीकार्य है। इस घटना से मैं चकित हूं। हमें एक समाज के नाते, एक देश के नाते, देश के नागरिक के नाते अपने भीतर गहरे में झांक कर देखने की जरूरत है… आखिर हम जा कहां रहे हैं।
प्रदर्शनकारियों ने फिल्म निर्माण टीम के साथ भी गलत किया और इतिहास को गलत रूप में पेश करने के लिए भंसाली की आलोचना की।

भंसाली जयगढ़ किले में पद्मावती फिल्म के कुछ दृश्यों की शूटिंग कर रहे थे, उसी दौरान यह घटना घटी।फिल्म में शीर्षक भूमिका निभा रहीं दीपिका पादुकोण ने भी भंसाली की तरफदारी की है।
दीपिका ने लिखा, ”सदमे में हूं! कल शुक्रवार की घटना से गहरा दुख हुआ है। पद्मावती के बारे में मैं आपको आश्वस्त कर सकती हूं कि इतिहास के साथ बिल्कुल छेड़छाड़ नहीं किया गया है।

Home / Entertainment / भंसाली के समर्थन में आए रणवीर, कहा- किसी की भावना को ठेस क्यों पहुंचाएंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो