धर्मेंद्र की जिंदगी में टूटा दुखों का कहर, त्योहार पर छिन गई खुशियां

By: भूप सिंह
| Updated: 12 Mar 2020, 06:02 PM IST
धर्मेंद्र की जिंदगी में टूटा दुखों का कहर, त्योहार पर छिन गई खुशियां
होली से 2 दिन पहले धर्मेंद्र की जिंदगी में टूटा दुखों का कहर, त्योहार पर छिन गई खुशियां

12 में एक बार आने वाले त्योहार और दुल्हडी भी अभिनेता धर्मेंद्र और उनका परिवार खुशियों से नहीं मना सका...

देशभर में कोरोना वायरस corona virus का आतंक फैला हुआ है। लोगों ने दहशत के बीच होली और दुल्हडी का त्योहार मनाया। सेलेब्स ने भी अपने फैंस को होली और दुल्हडी की शुभकमानाएं देते हुए इन त्योहारों को अपने-अपने अंदाज में मनाया। बॉलीवुड के 'ही-मैन' धर्मेंद्र dharmendra ने भी लोगों को कोरोना से बचते हुए होली मनाने का संदेश दिया था। अपनी फिल्म 'शोले' के मशहूर गाने 'होली के दिन दिल खिल जाते हैं' की तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'हैप्पी होली, दोस्तों इसे सेलिब्रेट जरूर करें, लेकिन बहुत सावधानी के साथ कोरोना और कोरोना।'

 

Dharmendra

होली से 3 दिन पहले सील किया 'ही-मैन'
पिछले दिनों धर्मेंद्र ने हरियाणा के करनाल स्थित अपना एक रेस्टोेरेंट खोला था जिसका नाम dharmendra restaurant he man 'ही-मैन' रखा गया। इस रेस्टोरेंट को खोलने की घोषणा धर्मेंद्र ने 12 फरवरी को अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर की थी। 14 फरवरी को रेस्टोरेंट खुल भी गया, लेकिन कुछ दिनों में धर्मेंद्र विवादों में फंस गए। 7 मार्च को उस समय धर्मेंद्र पर दुखों का पहाड़ टूटा जब उनका रेस्टोरेंट 'ही-मैन' को नगर निगम ने अवैध निर्माण के चलते सील कर दिया। इससे उनका परिवार भी सदमे आ गया।

 

Dharmendra

नोटिस देने के बाद नहीं दिया कोई जवाब
खबरों के अनुसार, इस रेस्टोरेंट पर नगर निगम (Municipal Corporation) ने कार्रवाई की है। नगर निगम अधिकारी रेस्टोरेंट पहुंचे और वहां उन्होंने मौजूद सभी स्टाफ्स और ग्राहकों को वहां से बाहर निकाल दिया। इसके बाद उन्होंने रेस्टोरेंट के बाहर एक नोटिस भी लगा दिया। धर्मेंद्र के रेस्टोरेंट पर इस कार्रवाई के बारे में बात करते हुए नगर निगम उपायुक्त निशांत कुमार यादव ने कहा है कि अवैध निर्माण के चलते हमने बीते साल कई भवन मालिकों को नोटिस भेजे थे, लेकिन कोई भी जवाब नहीं आया इसलिए हमने अब ये कार्रवाई की है।

 

खुद धर्मेंद्र ने किया था उद्धाटन
बता दें कि खुद धर्मेंद्र ने अपने इस रेस्टोरेंट का उद्घाटन किया था। धर्मेंद्र ने रेस्टोरेंट का अनाउंसमेंट करते हुए
कहा था, 'प्रिय मित्रों, मेरे रेस्तरां 'गरम धरम ढाबा' (Garam Garam Dhaba) की कामयाबी के बाद, अब मैं घोषणा कर रहा हूं हम लोग खेतों से सीधे खाने की टेबल के कॉन्सेप्ट वाले रेस्तरां (ढाबा) 'ही मैन' की शुरुआत करने जा रहे हैं। मैं आपके प्यार का और सम्मान का दिल से आदर करता हूं। आप सभी को ढ़ेर सारा प्यार।'

 

No data to display.

फिल्मों से दूर खेती करने में व्यस्त हैं धर्मेंद्र
धर्मेंद्र इन दिनों फिल्मों से दूर अपने फॉर्म हाउस में खेती करने में मशगुल हैं। वो पिछली बार फिल्म ‘यमला पगला दिवाना फिर से' में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ उनके दोनों बेटे सनी देओल और बॉबी देओल भी थे।

Dharmendra
Show More