scriptफेसबुक पर एक्टिव हुए ‘ट्रेजडी किंग’ दिलीप कुमार, पत्नी सायरा बानो संग शेयर की चाय | Dilip kumar made his Facebook account, shares a cup of tea with wife Saira banu | Patrika News
मनोरंजन

फेसबुक पर एक्टिव हुए ‘ट्रेजडी किंग’ दिलीप कुमार, पत्नी सायरा बानो संग शेयर की चाय

94 वर्षीय अभिनेता दिलीप कुमार पीठ दर्द से पीड़ित होने के कारण कमजोर नजर आ रहे है। वरिष्ठ अभिनेत्री सायरा बानो के इस 33 सेकंड के वीडियो में उनके हाथ में एक बिस्कुट है। इस वीडियो में सायरा अपने बीमार पति से बातचीत करती नजर आ रही है।

Apr 13, 2017 / 10:58 am

guest user

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार दिलीप कुमार इन दिनों पीठ दर्द से पीड़ित है। दिलीप कुमार की पत्नी और वेटरेन एक्ट्रेस सायरा बानो ने दिलीप कुमार के फेसबुक अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में दिलीप कुमार और सायरो बानो चाय का स्वाद लेते नजर आ रहे है। 94 वर्षीय अभिनेता दिलीप कुमार पीठ दर्द से पीड़ित होने के कारण कमजोर नजर आ रहे है। 
वरिष्ठ अभिनेत्री सायरा बानो के इस 33 सेकंड के वीडियो में उनके हाथ में एक बिस्कुट है। इस वीडियो में सायरा अपने बीमार पति से बातचीत करती नजर आ रही है। सायरा दिलीप से बात करने की कोशिश करती है और उनसे पूछती है कि बिस्कुट का स्वाद कैसा है। इस इमोशनल वीडियो में बॉलीवुड के ट्रेजडी किंग यानी दिलीप कुमार है और इस वीडियो के अंत में सायरा अपने पति के गाल पर चुंबन करती है।
इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, “पीठ के निचले हिस्से में परेशान कर देने वाला दर्द। चाय का कप हमेशा तरोताजा कर देता है।” 

https://twitter.com/TheDilipKumar/status/852069244271562752
दिलीप कुमार ने ट्विटर पर लिखा, “अापकी इच्छा के अनुसार, मैंने आज फेसबुक अकाउंट बनाया है। यही एकमात्र फेसबुक अकाउंट है, जिस पर मैं सक्रिय हूं।” दिलीप कुमार के फेसबुक पर आने के 6 घंटे के भीतर ही 700 फॉलोवर्स उनकी लिस्ट में शामिल हो गए है। दिलीप कुमार आखिरी बार 1998 की फिल्म किला में बड़े पर्दे पर नजर आए थे। 
https://twitter.com/TheDilipKumar/status/852070241211490305
गौरतलब है कि एक दिन पहले पंजाब एसोसिएशन ने दिलीप कुमार के निवास स्थान पर उन्हें लिविंग लीजेंड लाइफटाइम अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था।

https://twitter.com/TheDilipKumar/status/851768861653221376

Home / Entertainment / फेसबुक पर एक्टिव हुए ‘ट्रेजडी किंग’ दिलीप कुमार, पत्नी सायरा बानो संग शेयर की चाय

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो