'सुपरसिंह' दिलजीत दोसांझ का सुपर हीरो अवतार,पहना 11 किलो का कॉस्टयूम
guest user
| Updated: 16 May 2017, 12:02:00 PM (IST)
'सुपरसिंह' दिलजीत दोसांझ का सुपर हीरो अवतार,पहना 11 किलो का कॉस्टयूम

दिलजीत इन दिनों अपनी अगली पंजाबी फिल्म 'सुपर सिंह' को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म में सुपर हीरो की भूमिका निभा रहे दिलजीत ने इस किरदार के लिए 11 किलो का कॉस्ट्यूम पहना है। यह पहली पंजाबी सुपर हीरो फिल्म है। यह फिल्म 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

पंजाबी फिल्मों के सुपरस्टार अभिनेता-गायक दिलजीत दोसांझ ने अपनी आने वाली फिल्म सुपरसिंह के लिये 11 किलो का कॉस्टयूम पहना है। दिलजीत इन दिनों अपनी अगली पंजाबी फिल्म 'सुपर सिंह' को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म में सुपर हीरो की भूमिका निभा रहे दिलजीत ने इस किरदार के लिए 11 किलो का कॉस्ट्यूम पहना है।


सुशांत-कृति की फिल्म 'राब्ता' से प्रीतम ने तोड़ा वास्ता,म्यूजिक पर विवाद को लेकर वापस लिया फिल्म से नाम



एकता कपूर की बालाजी और अनुराग सिंह और पवन गिल की ब्रैट फिल्म्स के बैनर में तैयार फिल्म 'सुपर सिंह' में दिलजीत के साथ सोनम बाजवा लीड रोल में नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन नैशनल अवॉर्ड विजेता अनुराग सिंह ने किया है। दिलजीत ने 'उड़ता पंजाब' और 'फिल्लौरी' जैसी हिंदी फिल्मों में भी काम किया है।  दिलजीत इस समय अपने करियर के सबसे अच्छे दौर से गुजर रहे हैं। दिलजीत पहली बार एक सरदार सुपर हीरो के किरदार में नजर आएंगे। यह पहली पंजाबी सुपर हीरो फिल्म है, फिल्म के लिए दिलजीत ने जमकर मेहनत की है। 


'बाहुबली-2' के बाद 'दंगल' ने छुआ 1000 करोड़ का जादुई आंकड़ा, भारत के आकंडे को चीन ने किया पार


फिल्म में जो सुपर हीरो का कॉस्ट्यूम है, वह तकरीबन 11 किलो वजन का है। दिलजीत ने अपनी इस फिल्म को हॉलीवुड के सुपर हीरो के स्तर का बनाया है। फिल्म के ग्राफिक्स का पूरा काम भारत में किया गया है। 'सुपर सिंह' के कॉस्ट्यूम को भी भारत में ही बनाया गया है। यह फिल्म 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।



आपको बता दें कि इससे पहले जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ भी एक पंजाबी सुपर हीरो के रुप में नजर आ चुके है। रेमो डिसूजा की फिल्म 'ए फ्लाइंग जट्ट' में टाइगर श्रॉफ पगड़ी पहनकर सुपरहीरो बनकर दुनिया को बुराई से बचाते हुए नजर आए थे।

Show More