script‘सुपरसिंह’ दिलजीत दोसांझ का सुपर हीरो अवतार,पहना 11 किलो का कॉस्टयूम | Diljit Dosanjh wears 11kg Super hero costume for his upcoming movie Super Singh | Patrika News
मनोरंजन

‘सुपरसिंह’ दिलजीत दोसांझ का सुपर हीरो अवतार,पहना 11 किलो का कॉस्टयूम

दिलजीत इन दिनों अपनी अगली पंजाबी फिल्म ‘सुपर सिंह’ को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म में सुपर हीरो की भूमिका निभा रहे दिलजीत ने इस किरदार के लिए 11 किलो का कॉस्ट्यूम पहना है। यह पहली पंजाबी सुपर हीरो फिल्म है। यह फिल्म 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

चेन्नईMay 16, 2017 / 12:02 pm

guest user

पंजाबी फिल्मों के सुपरस्टार अभिनेता-गायक दिलजीत दोसांझ ने अपनी आने वाली फिल्म सुपरसिंह के लिये 11 किलो का कॉस्टयूम पहना है। दिलजीत इन दिनों अपनी अगली पंजाबी फिल्म ‘सुपर सिंह’ को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म में सुपर हीरो की भूमिका निभा रहे दिलजीत ने इस किरदार के लिए 11 किलो का कॉस्ट्यूम पहना है।

एकता कपूर की बालाजी और अनुराग सिंह और पवन गिल की ब्रैट फिल्म्स के बैनर में तैयार फिल्म ‘सुपर सिंह’ में दिलजीत के साथ सोनम बाजवा लीड रोल में नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन नैशनल अवॉर्ड विजेता अनुराग सिंह ने किया है। दिलजीत ने ‘उड़ता पंजाब’ और ‘फिल्लौरी’ जैसी हिंदी फिल्मों में भी काम किया है। दिलजीत इस समय अपने करियर के सबसे अच्छे दौर से गुजर रहे हैं। दिलजीत पहली बार एक सरदार सुपर हीरो के किरदार में नजर आएंगे। यह पहली पंजाबी सुपर हीरो फिल्म है, फिल्म के लिए दिलजीत ने जमकर मेहनत की है। 
फिल्म में जो सुपर हीरो का कॉस्ट्यूम है, वह तकरीबन 11 किलो वजन का है। दिलजीत ने अपनी इस फिल्म को हॉलीवुड के सुपर हीरो के स्तर का बनाया है। फिल्म के ग्राफिक्स का पूरा काम भारत में किया गया है। ‘सुपर सिंह’ के कॉस्ट्यूम को भी भारत में ही बनाया गया है। यह फिल्म 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।
आपको बता दें कि इससे पहले जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ भी एक पंजाबी सुपर हीरो के रुप में नजर आ चुके है। रेमो डिसूजा की फिल्म ‘ए फ्लाइंग जट्ट’ में टाइगर श्रॉफ पगड़ी पहनकर सुपरहीरो बनकर दुनिया को बुराई से बचाते हुए नजर आए थे।

Home / Entertainment / ‘सुपरसिंह’ दिलजीत दोसांझ का सुपर हीरो अवतार,पहना 11 किलो का कॉस्टयूम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो