scriptआइसोलेशन के दौरान दीपिका पादुकोण सीख रही हैं घर पर पियानो, पति रणवीर ने शेयर की तस्वीर | During Isolation Deepika Padukone Learn Piano At Home | Patrika News
बॉलीवुड

आइसोलेशन के दौरान दीपिका पादुकोण सीख रही हैं घर पर पियानो, पति रणवीर ने शेयर की तस्वीर

घर पर पियानो सीख रही हैं दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone )
रणवीर सिंह ( Ranveer Singh ) ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

नई दिल्लीMar 23, 2020 / 04:13 pm

Shweta Dhobhal

दीपिका पादुकोण सीख रही हैं पियानो

दीपिका पादुकोण सीख रही हैं पियानो

नई दिल्ली। कोरोनावायरस ( Coronavirus ) के चलते सब लोग घरों में है। बीमारी से दूर रहने के लिए लोगों ने खुद को आइसोलेशन में रख लिया है। घरों में कैद सभी स्टार्स सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ अपडेट करते जा रहे हैं। जिससे वो अपने फैंस के साथ जुड़े रहे हैं। कुछ स्टार्स घरों की सफाई कर रहे हैं तो कुछ खाना बनना रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone ) की एक तस्वीर सामने आई है।

आइसोलेशन में रह रही दीपिका पादुकोण घर पर रहकर पियानो बजाना सीख रही हैं। रणवीर सिंह ( Ranveer Singh ) ने भी अपनी वाइफ की इस तस्वीर को शेयर किया है। फोटो को शेयर करते हुए रणवीर ने कैप्शन में लिखा है ‘हम खा रहे हैं, एक्सरसाइज कर रहें है और दीपिका पियानो सीख रही है।’ दरअसल उनके एक फैन ने दीपिका से पूछा था कि कोरोनावायरस के चलते आजकल वो अपना समय घर पर कैसे बीता रही है।

बता दें बीते रविवार जनता कर्फ्यू ( Janta Curfew ) के दौरान भी रणवीर और दीपिका ने अपनी बालकनी में खड़े होकर तालियों के साथ उन सभी लोगों का आभार व्यक्त जो इस मुश्किल घड़ी में अपनी जान की परवाह किए बिना लोगों की मदद कर रहे हैं। इस दौरान कपल घंटी बजाते हुए भी दिखाई दिया था। बता दें रणवीर-दीपिका की जोड़ी फिर से आपको फिल्म 83 में दिखाई देगें। कोरोनावायरस के चलते इस फिल्म की रिलीज़ डेट को रोक दिया है। बता दें इस फिल्म को कबीर खान ( Kabir Khan ) डायरेक्ट कर रहे हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / आइसोलेशन के दौरान दीपिका पादुकोण सीख रही हैं घर पर पियानो, पति रणवीर ने शेयर की तस्वीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो