scriptफिल्म ‘आवारपन’ के 10 साल पूरे होने पर इमोशनल हुए इमरान हाशमी, ट्विटर पर शेयर किया मैसेज | Emraan hashmi gets emotional as Awarapan completes 10 Years | Patrika News
मनोरंजन

फिल्म ‘आवारपन’ के 10 साल पूरे होने पर इमोशनल हुए इमरान हाशमी, ट्विटर पर शेयर किया मैसेज

फिल्म ‘आवारापन’ की रिलीज के गुरुवार को 10 साल पूरे होने पर अभिनेता इमरान हाशमी यादों में खो गए और भावुक हो गए। इस मौके पर इमरान हाशमी ने ट्विटर के जरिए अपने मन की बात को अपने फैंस के सामने जाहिर किया।

Jun 30, 2017 / 01:52 pm

guest user

काफी समय से फिल्मों से दूर चल रहे बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी अपनी फिल्म आवारापन को लेकर इमोशनल हो गए। इमरान हाशमी की फिल्म आवारापन ने अपनी रिलीज के 10 साल पूरे कर लिए है। इस मौके पर इमरान हाशमी ने ट्विटर के जरिए अपने मन की बात को अपने फैंस के सामने जाहिर किया। 
फिल्म ‘आवारापन’ की रिलीज के गुरुवार को 10 साल पूरे होने पर अभिनेता इमरान हाशमी यादों में खो गए और भावुक हो गए। उन्होंने कहा कि अपराध पर आधारित और रोमांच से भरपूर यह फिल्म उनके लिए खास है। उन्होंने ट्वीट किया, ”एक फिल्म जिसने सभी के दिलों को छुआ। प्यार, दोस्ती, वफादारी..पूरी टीम के लिए मील का पत्थर। ‘आवारापन’ के 10 साल।”
https://twitter.com/emraanhashmi
मोहित सूरी निर्देशित ‘आवारापन’ में इमरान एक ऐसे अपराधी बने हैं, जो एक लड़की के प्यार में पड़कर अच्छे रास्ते पर चलने की कोशिश करता है। इस फिल्म में इमरान हाशमी के साथ श्रेया शरण औऱ मृणाली शर्मा नजर आए थे। इमरान हाशमी की हर फिल्म की तरह इस फिल्म के गानों ने भी लोगों के दिल में जगह बनाई थी।

Home / Entertainment / फिल्म ‘आवारपन’ के 10 साल पूरे होने पर इमोशनल हुए इमरान हाशमी, ट्विटर पर शेयर किया मैसेज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो