scriptप्रेग्नेंसी में इस एक्ट्रेस ने रखे थे 30 रोजे, फिल्म इंडस्ट्री छोड़ अपनाया धर्म का रास्ता | Sana khan kept roza during her seven month of pregnancy during ramadan | Patrika News
मनोरंजन

प्रेग्नेंसी में इस एक्ट्रेस ने रखे थे 30 रोजे, फिल्म इंडस्ट्री छोड़ अपनाया धर्म का रास्ता

बॉलीवुड में कभी अपनी एक्टिंग से लोगों को दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस ने फिल्मी इंडस्ट्री का साथ छोड़ धर्म का रास्ता अपना लिया है।

Mar 30, 2024 / 06:40 pm

Swati Tiwari

sana khan kept roza during pregnancy

प्रेग्नेंसी में सना खान ने रखे थे 30 रोजे

बॉलीवुड से अलविदा कह चुकी सना खान अब इस्लाम के हर धर्म का पालन करती हैं। सना ने अपने प्रेग्नेंसी के दिनों में खुलासा किया था कि उन्होंने उस दौरान 30 रोजे रखे थे। इसका खुलासा एक्ट्रेस ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान किया था। सना ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उन्होंने रमजान के पवित्र महीने के दौरान पूरे 30 दिनों तक रोजा रखा। सना खान ने कहा कि उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी के ट्राइमेस्टर के दौरान काफी आसानी से रोजा किया था।
यह भी पढ़ें

इमरान खान ने इस लडकी के लिए तोड़ दी अपनी शादी, रहती है करण जौहर के घर में


सना खान ने एक इंटरव्यू में बताया था कि यदि आप गर्भवती हैं तो उपवास दो लोगों के लिए गिने जाते हैं। इसलिए, 30 रोजे का मतलब गर्भवती महिला के लिए 60 रोजे हैं। प्रेग्नेंसी के दौरान औरतें रोजा नहीं रखती हैं पर सना ने मुश्किलें झेलने के बाद भी 30 रोजे रखे थे। बता दें कि सना ने साल 2020 में सना ने बिजनसमैन अनस सैयद से निकाह कर लिया था। सना ने शादी के बाद से फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली थी। एक्ट्रेस भले ही फिल्मी इंडस्ट्री से दूर हैं पर वो आए दिन सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ तस्वीरें साझा करती रहती हैं।

Home / Entertainment / प्रेग्नेंसी में इस एक्ट्रेस ने रखे थे 30 रोजे, फिल्म इंडस्ट्री छोड़ अपनाया धर्म का रास्ता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो