script‘कसौटी जिंदगी की 2’ की ‘प्रेरणा’ के घर जुड़वा बच्चों ने लिया जन्म, एक्ट्रेस ने ऐसे जाहिर की खुशी… | Erica fernandez share photo with twin babies become maasi | Patrika News
मनोरंजन

‘कसौटी जिंदगी की 2’ की ‘प्रेरणा’ के घर जुड़वा बच्चों ने लिया जन्म, एक्ट्रेस ने ऐसे जाहिर की खुशी…

Erica Fernandez को लेकर एक बड़ी खबर है।

मुंबईApr 14, 2019 / 11:42 am

Riya Jain

'कसौटी जिंदगी की 2' की 'प्रेरणा' के घर जुड़वा बच्चों ने लिया जन्म, एक्ट्रेस ने ऐसे जाहिर की खुशी...

‘कसौटी जिंदगी की 2’ की ‘प्रेरणा’ के घर जुड़वा बच्चों ने लिया जन्म, एक्ट्रेस ने ऐसे जाहिर की खुशी…

टीवी इंडस्ट्री की प्रेरणा यानि एक्ट्रेस Erica Fernandez को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। स्टार प्लस के पॉपुलर शो ‘kasautii zindagii kay 2’ में प्रेरणा का किरदार निभाने वाली एरिका के घर में दो नन्हे चिरागों ने जन्म लिया है।

erica-fernandez-share-photo-with-twin-babies-become-maasi
जी हां, हाल में एरिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो जुड़वा बच्चों के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की है। दरअसल, एरिका मासी बन गई हैं। इस खुशी को उन्होंने अपने फैंस संग शेयर किया।
erica-fernandez-share-photo-with-twin-babies

उन्होंने दोनों बच्चों के साथ फोटोज शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘जब मासी अपने दो ट्विन्स से मिली।’ फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं और फोटो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

 

erica-fernandez-share-photo

गौरतलब है की एरिका इन दिनों अपने शो ‘कसौटी जिंदगी 2’ को लेकर खूब चर्चाएं बटोर रही हैं। साथ ही उनका नाम ‘कसौटी जिंदगी 2’ में उनके को-स्टार पार्थ समथान के साथ भी जोड़ा जा रहा है। हालांकि स्टार्स से जब भी इस बारे में पूछा गया दोनों ने यही कहा की वे सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।

Home / Entertainment / ‘कसौटी जिंदगी की 2’ की ‘प्रेरणा’ के घर जुड़वा बच्चों ने लिया जन्म, एक्ट्रेस ने ऐसे जाहिर की खुशी…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो