script‘सचिन : अ बिलियन ड्रीम्स’ में फैंस जान पाएंगे तेंदुलकर के अनछुए पहलू | Fans will watch Sachin tendulkar unseen moments in film Sachin: A billion Dreams | Patrika News
मनोरंजन

‘सचिन : अ बिलियन ड्रीम्स’ में फैंस जान पाएंगे तेंदुलकर के अनछुए पहलू

‘सचिन : अ बिलियन ड्रीम्स फिल्म तेंदुलकर के जीवन के बारे में विस्तार से बताएगी। यह फिल्म उनकी निजी जिंदगी से रूबरू करवाएगी, जिसमें सचिन पुत्र, पति, पिता, भाई और मित्र के रूप में भी नजर आएंगे।

होशंगाबादMay 24, 2017 / 01:43 pm

guest user

सचिन तेंदुलकर के जीवन पर बनीं फिल्म ‘सचिन : अ बिलियन ड्रीम्स’ देखकर लोग क्रिकेट के मास्टर ब्लास्टर के अनछुए पहलुओं को जान पाएंगे। सचिन फिलहाल अपने जीवन पर आधारित फिल्म ‘सचिन : अ बिलियन ड्रीम्स’ के रिलीज होने की प्रतीक्षा कर रहे हैं। यह फिल्म उनके जीवन के बारे में विस्तार से बताएगी। उन्होंने एक क्रिकेटर के तौर पर 24 साल तक पिच पर लोगों की उम्मीदों और आकांक्षाओं को लेकर शासन किया था।
फिल्म ‘सचिन : अ बिलियन ड्रीम्स’ की विशेष स्क्रीनिंग के लिए पूरी क्रिकेट टीम एक साथ अपनी उपस्थिति दर्ज करवाएगी। सचिन काफी अंतर्मुखी व्यक्ति रहे हैं, इसलिए खेल प्रेमी दर्शकों ने अभी तक इस क्रिकेट खिलाड़ी की निजी जिंदगी के बारे में ज्यादा कुछ नहीं जान पाए हैं। यह फिल्म उनकी निजी जिंदगी से रूबरू करवाएगी, जिसमें सचिन पुत्र, पति, पिता, भाई और मित्र के रूप में भी नजर आएंगे।
रवि भगचंदका और कार्निवल मोशन पिक्चर्स के श्रीकांत भासी द्वारा निर्मित यह फिल्म 26 मई को रिलीज होगी।

Home / Entertainment / ‘सचिन : अ बिलियन ड्रीम्स’ में फैंस जान पाएंगे तेंदुलकर के अनछुए पहलू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो