scriptआ गया ‘हीरामंडी’ का फर्स्ट लुक, आजादी और तवायफों की दमदार दास्तां की झलक | First Look Of Heeramandi The Diamond Bazaar Sanjay Leela Bhansali | Patrika News
मनोरंजन

आ गया ‘हीरामंडी’ का फर्स्ट लुक, आजादी और तवायफों की दमदार दास्तां की झलक

First Look Of Heeramandi: बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड सीरीज हीरामंडी का फर्स्ट लुक आज गया है। इसका इंतजार भंसाली के फैंस बहुत दिनों से कर रहे थे। नेटफ्लिक्स पर इसे रिलीज किया जाएगा।

Feb 01, 2024 / 02:15 pm

Krishna Pandey

first_look_of_heeramandi.jpg
First Look Of Heeramandi: बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड सीरीज हीरामंडी का फर्स्ट लुक आज गया है। इसका इंतजार भंसाली के फैंस बहुत दिनों से कर रहे थे। नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली इस वेब सीरीज की कास्ट बहुत ही दमदार है।
संजय लीला भंसाली का ड्रीम प्रोजेक्ट
इस वेब सीरीज में मनीषा कोइराला, ऋचा चढ्ढा, सोनाक्षी सिन्हा, अदिती राव हैदरी, संजीदा शेख जैसे स्टार्स हैं। भंसाली का ये ड्रीम प्रोजेक्ट है जिस पर वो 14 वर्षों से काम कर रहे थे। इसके फर्स्ट लुक में वो जमान दिख रहा है जब तवायफें भी किसी रानी से कम नहीं हुआ करती थीं।
यह भी पढ़ें

15 दिन में लिखी गई स्क्रिप्ट, जैकी श्रॉफ थे हीरो, कमाई में ‘मैंने प्यार किया’ से रह गई बस थोड़ा पीछे

https://youtu.be/0O0tRT3iwQo
दमदार है हीरामंडी का फर्स्ट लुक
संजय लीला भंसाली की तरह ही उनकी ये फिल्म भी बहुत ही भव्य है। सेट से लेकर कलाकारों की कास्ट्यूम तक सब आला दर्जे का है। फर्स्ट लुक में सभी कलाकारों की झलकी दिखाई गई है। जानकारी के मुताबिक, ये लाहौर की तवायफों पर बेस्ड एक सीरीज है।
जल्द होगी रिलीज
इसे देखने के बाद से ही दर्शकों में पक्का इस सीरीज को जल्द से जल्द देखने की चाहत बढ़ जाएगी। Netflix पर इसे कब रिलीज किया जाएगा। इसकी जानकारी नहीं है। मगर जल्द ही सीरीज को इस OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा सकता है।

Hindi News/ Entertainment / आ गया ‘हीरामंडी’ का फर्स्ट लुक, आजादी और तवायफों की दमदार दास्तां की झलक

ट्रेंडिंग वीडियो