scriptनए शो ‘चंद्रकांता’ से टीवी वापसी को तैयार छोटे पर्दे की अक्षरा | Hina Khan will soon return to new show chandrakanta | Patrika News
मनोरंजन

नए शो ‘चंद्रकांता’ से टीवी वापसी को तैयार छोटे पर्दे की अक्षरा

खबरों के मुताबिक इस शो को लाइफ ओके और कलर्स दोनों ही अपने चैनल पर दिखाना चाहते हैं और इस कारण दोनों चैनलों के बीच इसके अधिकार खरीदनें को लेकर जंग छिड़ी हुई है।

Dec 12, 2016 / 07:15 pm

पुनीत कुमार

hina khan

hina khan

टीवी अदाकारा हिना खान के फैन्स के लिए खुशखबरी है। टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से घर पर घर पर अपनी पहचान बनाने वाली हिना जल्द ही एक बार फिर नए अंदाज में पर्दे पर वापसी करने वाली हैं। खबरों के मुताबिक वो इस बार कलर्स चैनल के नए शो ‘चंद्रकांता’ में मुख्य भूमिका में नजर आ सकती हैं। फिलहाल हिना ने इस मामले में कोई पुष्टी नहीं की है। 
नए शो ‘चंद्रकांता’ का अभी ऑफिशियल अनाउंसमेंट होना बाकी है। गौरतलब है कि सीरियल ‘चंद्रकांता’ दूरदर्शन पर आता था और इसने दर्शकों के दिलों में अपनी एक खास जगह बनाई थी। सीरियल में हिना खान को एक नए अवतार में देखना दर्शकों के लिए काफी दिलचस्प होगा। 
खबरों के मुताबिक इस शो को लाइफ ओके और कलर्स दोनों ही अपने चैनल पर दिखाना चाहते हैं और इस कारण दोनों चैनलों के बीच इसके अधिकार खरीदनें को लेकर जंग छिड़ी हुई है। इतना ही नहीं दोनों चैनल्स ने शो के प्रोमो को भी रिलीज कर दिए हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि किस चैनल पर इसे बेहतर तरीके से दिखाया जाता है। 
गौरतलब हो कि हिना खान ने टीवी की दुनिया में राजन शाही के शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से कदम रखा था । इस शो में उन्होंने अक्षरा की भूमिका निभाई थी, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था। जिसके बाद अब पूरे 8 साल बाद अक्षरा यानि हिना खान ने इस शो को अलविदा कह दिया हैं। 

Home / Entertainment / नए शो ‘चंद्रकांता’ से टीवी वापसी को तैयार छोटे पर्दे की अक्षरा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो