scriptLady Gaga ने 38 साल की उम्र में सबसे छुपकर की सगाई! सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल | Hollywood singer lady gaga secretly got engaged with her boyfriend pho | Patrika News
मनोरंजन

Lady Gaga ने 38 साल की उम्र में सबसे छुपकर की सगाई! सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल

अमेरिकन सिंगर लेडी गागा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस फोटो को देखने के बाद लोग कयास लगा रहे हैं कि सिंगर ने गुपचुप तरीके से सगाई कर ली है।

मुंबईApr 09, 2024 / 01:05 pm

Swati Tiwari

lady gaga engagement

Lady Gaga ने 38 साल की उम्र में सबसे छुपकर की सगाई

अमेरिकन सिंगर, सॉन्ग राइटर और एक्ट्रेस लेडी गागा (Lady gaga) के गाने का हर कोई दीवाना है। सिंगर अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चे में रहती हैं। 38 साल की सिंगर ने अपने गाने से लोगों को दीवाना बना रखा है।अब, सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है। कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस ने गुपचुप तरीके से सगाई कर ली है और जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं।
सोशल मीडिया (Social Media) एक्स पर लेडी गागा की एक ऐसी फोटो वायरल हो रही है, जिसमें उनके हाथ में सगाई की रिंग नजर आ रही है। इस फोटो में सिंगर ने ब्लैक आउटफिट और ब्लैक चश्मा पहन रखा है। इस फोटो में लेडी गागा ने डायमंड की रिंग पहन रखी है। इसे देखने के बाद लोग कयास लगा रहे हैं कि सिंगर ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ सगाई कर ली है।
https://twitter.com/hashtag/LadyGaga?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
लेडी गागा का नाम पिछले कुछ समय से माइकल पोलांस्की (Michael Polanski) के साथ जुड़ रहा है। खबर है कि दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अब दोनों ने सबसे छुपकर सगाई कर ली है। हालांकि, अब तक एक्ट्रेस की तरफ से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

Home / Entertainment / Lady Gaga ने 38 साल की उम्र में सबसे छुपकर की सगाई! सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो