'काबिल' के बाद 'टीचर' बनेंगे ऋतिक रोशन, पहली बार बॉयोपिक फिल्म में करेंगे अभिनय
guest user
| Updated: 08 Jun 2017, 01:41:00 PM (IST)
'काबिल' के बाद 'टीचर' बनेंगे ऋतिक रोशन, पहली बार बॉयोपिक फिल्म में करेंगे अभिनय

ऋतिक रोशन ने निर्देशक विकास बहल की फिल्म 'सुपर 30'में काम करने की हामी भरी है, जो पटना के गणितज्ञ आनन्द के जीवन पर है। यह पहला मौका होगा जबकि ऋतिक रोशन किसी बायोपिक में काम करेंगे।

बॉलीवुड के माचो मैन ऋतिक रोशन सिल्वर स्क्रीन पर गणितज्ञ का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं। ऋतिक रोशन की इस वर्ष फिल्म 'काबिल' प्रदर्शित हुई है जिसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड का कारोबार किया। काबिल के प्रदर्शन के बाद उनको कई फिल्मों के प्रस्ताव आए लेकिन उन्होंने किसी भी फिल्म को स्वीकार नहीं किया। 


फिल्म 'बाजार' के लिए सैफ अली खान ने ली असली शेयर बाजार के ब्रोकर्स से ट्रेनिंग


कहा जाने लगा कि वे फिल्मों को लेकर चूजी हो गए हैं और सिर्फ उसी फिल्म को स्वीकार करेंगे जिसे लेकर वे निश्चित होंगे कि यह सफल होगी। उनके पिता द्वारा 'कृष-4' की घोषणा की गई लेकिन अभी उसकी पटकथा पर काम चल रहा है जिसके चलते उसके शुरू होने में लंबा वक्त है। 


बॉलीवुड के महानायक ने लॉन्च किया रजनीकांत के दामाद धनुष और काजोल की फिल्म 'VIP 2' का टीजर


कहा जा रहा है कि ऋतिक रोशन ने निर्देशक विकास बहल की फिल्म 'सुपर 30'में काम करने की हामी भरी है, जो पटना के गणितज्ञ आनन्द के जीवन पर है। यह पहला मौका होगा जबकि ऋतिक रोशन किसी बायोपिक में काम करेंगे। हालांकि अभी तक स्वयं ऋतिक रोशन ने इस खबर की पुष्टि नहीं की है कि वे 'सुपर 30'में काम करने जा रहे हैं। 

Show More