मैं और कपिल शर्मा टीवी के शाहरुख और सलमान खान हैं : कृष्णा अभिषेक
guest user
Publish: Jun, 26 2017 03:39:00 (IST)
 मैं और कपिल शर्मा टीवी के शाहरुख और सलमान खान हैं : कृष्णा अभिषेक
kapil

एक इंटरव्यू के दौरान कृष्णा ने कहा, कपिल और मैं टीवी के शाहरुख और सलमान खान की तरह हैं। इन दोनों बॉलीवुड सुपरस्टार की ही तरह हम भी दोस्त नहीं हैं, लेकिन हम एक-दूसरे का सम्मान जरूर करते हैं।


कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' को टक्कर देने के लिए कृष्णा अभिषेक नया कॉमेडी शो 'द ड्रामा कंपनी' ला रहे हैं। अगले महीने सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले कृष्णा अभिषेक का यह शो 'सबसे बड़े कलाकार' की जगह प्रसारित किया गया।


'ससुर' रजनीकांत के राजनीति में आने के सवाल को 'दामाद' धनुष ने टाला


एक इंटरव्यू के दौरान कृष्णा ने कहा, लोगों ने हमेशा हम दोनों की एक-दूसरे से तुलना की है। हमारी लोकप्रियता और हमारा कैरियर एक ही ढ़ंग से आगे बढ़ा है। कपिल और मैं टीवी के शाहरुख और सलमान खान की तरह हैं। इन दोनों बॉलीवुड सुपरस्टार की ही तरह हम भी दोस्त नहीं हैं। हम एक-दूसरे से बात नहीं करते हैं लेकिन हम एक-दूसरे का सम्मान जरूर करते हैं। हर किसी को टैलेंट की सराहना करनी चाहिए और हम दोनों ही टैलेंटेड हैं।


ईद मुबारक: सिनेजगत ने ईद पर दी शुभकामनाएं, प्यार और अमन की मांगी फिल्मी हस्तियों ने दुआ


साथ काम करने की बात पर कृष्णा ने कहा, मैं उस दिन का इंतजार कर रहा हूं जब हम दोनों को साथ काम करने का मौका मिलेगा। मेरा कपिल के साथ कोई कंपटीशन नहीं है। अली असगर और अन्य कलाकारों के मेरे शो पर आ गए हैं। ऐेसे में लोग यह कहते हुए मेरी और कपिल की तुलना फिर से करेंगे कि उन्होंने मेरे साथ आने के लिए कपिल को छोड़ा। लेकिन यह महज एक संयोग भर है।



अपने शो के प्रचार के लिए कपिल के शो पर जाने की बात को लेकर कृष्णा ने कहा की वे कपिल के शो जरूर जायेंगे। अपने शो पर कपिल को बुलाने की बात पर कृष्णा ने कहा, 'मैं चाहता हूं कि वो मेरे शो पर गेस्ट बनकर आए जिससे मैं उनका मजाक उड़ा सकूं।'