scriptजानें आखिर जोहरा सहगल जैसा करियर क्यों चाहती हैं करीना | I want a career like Zohra Sehgal: Kareena Kapoor Khan | Patrika News
मनोरंजन

जानें आखिर जोहरा सहगल जैसा करियर क्यों चाहती हैं करीना

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री करीना कपूर ,जोहरा सहगल जैसा करियर चाहती हैं। करीना कपूर को फिल्म इंडस्ट्री में आये हुये डेढ दशक से अधिक का समय हो गया है।

Apr 02, 2016 / 03:57 pm

kareena

kareena

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री करीना कपूर ,जोहरा सहगल जैसा करियर चाहती हैं। करीना कपूर को फिल्म इंडस्ट्री में आये हुये डेढ दशक से अधिक का समय हो गया है। करीना कपूर शादी के बाद भी फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय है।
करीना ने कहा मेरी शादी को काफी वक्त हो गया हैं और मैं शादी के बाद भी फिल्में और आइटम सॉन्ग कर रही हूं और इसका श्रेय मैं अपने पति सैफ अली खान को देना चाहूंगी। यदि सैफ मुझे मंजूरी नहीं देते तो मैं कभी नहीं कर पाती।
मेरी इच्छा है कि मेरा करियर जोहरा सहगल जैसा हो। मैं 80 साल कि उम्र में भी कैमरे के सामने रहना चाहती हूं।

करीना ने कहा मैं 16 साल की उम्र से फिल्मों में काम कर रही हूं और इतने सालों में मेरे कई दोस्त बने हैं और यदि वो मुझसे अपनी फिल्म में आइटम नंबर करवाना चाहते हैं तो मैं अपने दोस्तों को कैसे मना करूं?
इसलिए कर देती हूं और वैसे भी एक औरत के सौ रूप होते हैं सिर्फ एक रूप होना अच्छा नहीं हैं। इसलिए कभी आइटम सॉन्ग भी करना अच्छा होता हैं। यही कारण है कि जो मुझे पसंद हैं मैं वो सब कुछ करती हूं।

Home / Entertainment / जानें आखिर जोहरा सहगल जैसा करियर क्यों चाहती हैं करीना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो