scriptसंजय दत्त ने बेटी को लेकर कहा-यदि फिल्मों में आती तो टांगें तोड़ देता | I would have broken her legs if she became an actor: Sanjay Dutt on Trishala Dutt | Patrika News
मनोरंजन

संजय दत्त ने बेटी को लेकर कहा-यदि फिल्मों में आती तो टांगें तोड़ देता

अभिनेता संजय दत्त ने अपनी बेटी त्रिशला को लेकर बड़ा बयान दिया है। संजय दत्त ने कहा, ‘यदि मेरी बेटी त्रिशला फिल्मों में आती तो मैं उसकी टांगें तोड़ देता’।

चेन्नईMar 05, 2017 / 02:23 pm

Abhishek Pareek

अभिनेता संजय दत्त ने अपनी बेटी त्रिशला को लेकर बड़ा बयान दिया है। संजय दत्त ने कहा, ‘यदि मेरी बेटी त्रिशला फिल्मों में आती तो मैं उसकी टांगें तोड़ देता’। संजय दत्त ने कहा कि त्रिशला शुरू से ही फिल्मों में अभिनय करना चाहती थी लेकिन मैं नहीं चाहता था कि उसका ध्यान पढ़ार्इ के बजाय फिल्मों पर जाए। संजय दत्त ने ये बात मीडिया से कही। 
उन्होंने कहा कि मैं चाहता हूं कि त्रिशला विज्ञान के क्षेत्र में अपना करियर बनाए। उसकी पढ़ार्इ-लिखार्इ में काफी वक्त आैर उजार् लगार्इ है आैर उसने काफी अच्छा प्रदर्शन भी किया है, तो मैं चाहता हूं कि वो क्रिमिनोलाॅजी में आगे जाएं। 
जेल से छूटने के बाद संजय दत्त फिल्म ‘भूमि’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। ये फिल्म एक पिता आैर पुत्री के रिश्ते पर आधारित है। संजय ने कहा कि वो अब एेसी फिल्में करना चाहते हैं जिससे उनकी छवि बदलने में मदद मिल सके। 
फिल्म में उनकी बेटी का रोल अदिति राव हैदरी निभा रही हैं। जब मीडिया ने उनसे पूछा कि अदिति आैर त्रिशला में क्या समानता है तो उन्होंने कहा, ‘यदि त्रिशला ने एक्टिंग चूज की होती तो मैं उसकी टांगें तोड़ देता, लेकिन अदिति के साथ मैं एेसा नहीं कर सकता।’

Home / Entertainment / संजय दत्त ने बेटी को लेकर कहा-यदि फिल्मों में आती तो टांगें तोड़ देता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो