अवॉर्ड लेने IIFA के स्टेज पर पहुंचे फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का फिसला पैर, स्टेज पर ही गिर पड़े!
guest user
| Updated: 17 Jul 2017, 10:39:00 AM (IST)
अवॉर्ड लेने IIFA के स्टेज पर पहुंचे फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का फिसला पैर, स्टेज पर ही गिर पड़े!

18th IIFA अवॉर्ड्स का 15 जुलाई को न्यूयॉर्क में आयोजन किया गया। बॉलीवुड के कई दिगग्ज सितारों ने आइफा में शिरकत की। आईफा अवॉर्ड्स के दौरान जब फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा एक पुरस्कार लेने पहुंचे तो वह फिसल गए। हालांकि फिर भी वह मुस्कराते रहे।

बॉलीवुड में फैशन जिनकी ऊंगलियों पर चलता है जब वहीं जाने-माने फैशन डिजाइनर अवॉर्ड लेने पहुंचे तो अचानक फिसल गए। जी हां, हम बात कर रहे है..बॉलीवुड के चहेते और दिग्गज फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की। मनीष मल्होत्रा IIFA रॉक्स के मंच पर जब एक पुरस्कार लेने पहुंचे तो वह फिसल गए। हालांकि फिर भी वह मुस्कराते रहे।



इस फिल्म के लिए शाहरुख जयपुर पहुंचे, पत्रिका ऑफिस में बोले- मां-बाप होते हैं सबसे बड़े गाइड



आपको बता दें कि 18th IIFA अवॉर्ड्स का 15 जुलाई को न्यूयॉर्क में आयोजन किया गया। आईफा अवॉर्ड्स की शाम को बॉलीवुड सितारों ने अपने स्टारडम से और भी रोशन कर दिया। बॉलीवुड के कई दिगग्ज सितारों ने आइफा में शिरकत की। आईफा अवॉर्ड्स के दौरान जब फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' के लिए प्रीतम की ओर से 'बेस्ट बैकग्राउंड स्कोर' का पुरस्कार ग्रहण करने पहुंचे थे, लेकिन जैस ही वह मंच की अंतिम सीढ़ी पर चढ़ने वाले थे, वह फिसल गए। इसके बावजूद भी मनीष ने मुस्कराते हुए अवॉर्ड लिया।




मनीष को IIFA में फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' के लिए ही सर्वश्रेष्ठ कॉस्ट्यूम डिजाइनिंग का अवॉर्ड भी मिला। लेकिन जब वह अपने अवॉर्ड को लेने पहुंचे तो इस बार सावधानी से चढ़े। मनीष ने इस बात पर चुटकी लेते हुए कहा, "जब मैं प्रीतम के लिए पुरस्कार लेने आया, तो मैं बुरी तरह गिर पड़ा। मुझे लगता है कि जब मैं खुद के लिए पुरस्कार लेने आता हूं तब मैं खुशकिस्मत होता हूं।" मनीष ने अपनी फेवरेट एक्ट्रेस और बॉलीवुड की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्रियों में से एक आलिया भट्ट से अवॉर्ड लेने पर बेहद खुशी भी जताई।



लंदन के अस्पताल में भर्ती मनोज बाजपेयी बोले, 'ऑल इज फाइन'


बॉलीवुड सितारों से सजी IIFA की यह शाम बेहद रंगीन रही और धमाकेदार रही। यहां हर किसी ने अपनी अदाओं से रंग जमाया। बता दें कि आलिया भट्ट और शाहिद कपूर को उनकी फिल्म उड़ता पंजाब के लिए बेस्ट ऐक्टर और बेस्ट ऐक्ट्रेस के IIFA अवॉर्ड से नवाजा गया।