फिल्म 'मणिकर्णिका' के सेट पर कंगना के साथ हुआ हादसा, सिर पर तलवार लगने से गंभीर रुप से हुई घायल
guest user
| Updated: 20 Jul 2017, 11:15:00 AM (IST)
फिल्म 'मणिकर्णिका' के सेट पर कंगना के साथ हुआ हादसा, सिर पर तलवार लगने से गंभीर रुप से हुई घायल

फिल्म 'मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी' की शूटिंग के दौरान कंगना रनौत सेट पर गंभीर रुप से घायल हो गई। कंगना एक एक्शन सीन शूट कर रही थी, तभी उनके साथ यह हादसा हो गया। शूटिंग करते हुए गलती से तलवार कंगना के सिर में जा लगी और उनके सिर से खुन बहने लगा।

फिल्म के सेट पर शूटिंग के दौरान एक्टर-एक्ट्रेस उस सीन में इतना खो जाते है कि उनके साथ कोई हादसा हो जाता है। हाल ही में कंगना रनौत भी ऐसे ही किसी हादसे का शिकार बनी है। अपनी अपकमिंग फिल्म 'मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी' की शूटिंग के दौरान कंगना रनौत सेट पर गंभीर रुप से घायल हो गई।  



Trailer: सामने आ गई आयुष्मान,कृति और राजकुमार राव की मजेदार 'बरेली की बर्फी', कॉमेडी का जबरदस्त डोज है ये तिकड़ी



कंगना को एक्शन सीन शूट करना काफी पसंद है लेकिन उनका यह शौक उन पर भारी पड़ गया है। जी हां, फिल्म 'मणिकर्णिका' के लिए कंगना एक एक्शन सीन शूट कर रही थी, तभी उनके साथ यह हादसा हो गया। फिल्म में कंगना के साथ निहार पांड्या भी नजर आने वाले है। कंगना अपने को-स्टार निहार के साथ ही फिल्म की शूटिंग कर रही थी, जब यह हादसा हुआ।



फिल्म 'खून पसीना' में असली बाघ के साथ अमिताभ ने किए थे स्टंट, आज के स्टंट निर्देशकों ने बताया पागलपन



इस एक्शन सीन में कंगना और निहार दोनों तलवारबाजी कर रहे थे, तभी शूटिंग करते हुए गलती से तलवार कंगना के सिर में जा लगी और उनके सिर से खुन बहने लगा। इस हादसे के बाद कंगना को तुरंत हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। सूत्रों के अनुसार इस सीन के लिए बॉडी डबल को बुलाया गया था लेकिन कंगना इस सीन को खुद शूट करना चाहती थी। जिसके चलते कंगना के साथ यह हादसा हुआ।



'मुन्ना माइकल' स्टारकास्ट ने पिंकसिटी में किया फिल्म प्रमोशन, लाइव टीवी इंटरेक्शन के ज़रिये हुए फैंस से रु-ब-रु



सिर पर तलवार लगने की वजह से कंगना के सिर में 15 टांके आए है। फिलहाल कंगना डॉक्टर्स की देखभाल में है, जिसके कारण अब वह कुछ दिनों तक शूटिंग नहीं कर पाएंगी। कंगना की यह बहादुरी उन पर और पूरी स्टार कास्ट पर भारी पड़ गई। हाल ही मेें हुए IIFA  अवॉर्ड्स में करण जौहर, वरुण धवन और सैफ अली खान ने मिलकर कंगना रनौत का मजाक उड़ाया था, हालांकि इसके बाद तीनों ने कंगना से माफी भी मांगी थी।




अब राजस्थान के ये MLA बन गए टीवी एक्टर, सीरियल में पिता की भूमिका निभाकर किया डेब्यू



आपको बता दें कि कंगना इस फिल्म के लिए घुड़सवारी और तलवारबाजी की ट्रेनिंग भी ले चुकी है। लेकिन इसके बावजूद हुए हादसे की वजह से कंगना को एक सप्ताह अब अस्पताल में ही रहना होगा। कंगना इस घाव के निशान को मिटाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लेती है या फिर झांसी की रानी की तरह गर्व से इसे रखती है, इसका पता तो कंगना के हॉस्पिटल से बाहर आने के बाद ही चलेगा।

Show More