script‘रंगून’ के फ्लॉप होने के बाद कंगना का ‘रानी लक्ष्मीबाई’ का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर हुआ वायरल | Kangana Ranaut's first look in Manikarnika-The Queen of Jhansi gets viral on Social media | Patrika News
मनोरंजन

‘रंगून’ के फ्लॉप होने के बाद कंगना का ‘रानी लक्ष्मीबाई’ का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

कंगना बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय के लिए जानी जाती है। मणिकर्णिका कंगना का सबसे ज्यादा चर्चित प्रोजेक्ट में है। अब लंबे इंतजार के बाद कंगना की फिल्म ‘मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी’ से उनका रानी लक्ष्मीबाई का फर्स्ट लुक सामने आ गया है।

Apr 14, 2017 / 11:46 am

guest user

कंगना रनौत अपनी हर फिल्म में कुछ नया करने की कोशिश करती है। इसलिए उनकी हर फिल्म में उनका लुक भी अलग होता है। ‘क्वीन’ से लेकर ‘रंगून’ तक कंगना ने अलग-अलग किरदारों को पर्दे पर उतारा है। अब कंगना अपनी फिल्म मणिकर्णिका के लिए पूरी तरह तैयार है। इस फिल्म में कंगना रानी लक्ष्मीबाई के किरदार को पर्दे पर उतारेगी। 
इन दिनों संजय दत्त की बॉयोपिक के लिए रणबीर कपूर का लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। उनके इस नए लुक की सबने खूब सराहना भी की है। अब लंबे इंतजार के बाद कंगना की फिल्म ‘मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी’ से उनका रानी लक्ष्मीबाई का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। इस लुक को कंगना के अनऑफिशियल अकाउंट से सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया है। 
https://twitter.com/KanganaDaily/status/852159794962202624
कंगना बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय के लिए जानी जाती है। मणिकर्णिका कंगना का सबसे ज्यादा चर्चित प्रोजेक्ट में है। ऐसा पहली बार होगा जब कंगना पर्दे पर लार्जर देन लाइफ यानी रियल लाइफ के किरदार को निभाती नजर आएगी। इस फिल्म में अपने किरदार के लिए कंगना ने कई बदलाव किए है। कंगना के इस फर्स्ट लुक के स्कैच को देखकर कंगना के फैंस कंगना को इस नए लुुक में देखने के लिए बेहद उत्साहित है। 
कंगना के इस लुक की बात करें तो इसमें कंगना सिर पर पगड़ी बांधे, पारम्परिक गहने पहने और मराठी नथ पहने रानी लक्ष्मीबाई जैसी नजर आ रही है। इस फिल्म को राधा कृष्ण जगरलमुदी डायरेक्ट करेंगे। इस फिल्म की कहानी फिल्म ‘बाहुबली’ के लिए स्क्रीनप्ले लिख चुके केवी विजेंद्र ने लिखी है। इस वीडियो के लिए कंगना ने घुड़सवारी भी सिखी है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुआ था। 

Home / Entertainment / ‘रंगून’ के फ्लॉप होने के बाद कंगना का ‘रानी लक्ष्मीबाई’ का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो