scriptKanika Kapoor का पांचवां सैंपल टेस्ट भी पॉजिटिव, डॉक्टर्स ने बताया-अब कैसी है हालत, जाना चाहती हैं घर मगर…. | Kanika Kapoor tests positive for fifth time, doctor reveals health upd | Patrika News
मनोरंजन

Kanika Kapoor का पांचवां सैंपल टेस्ट भी पॉजिटिव, डॉक्टर्स ने बताया-अब कैसी है हालत, जाना चाहती हैं घर मगर….

Kanika Kapoor Health Update COVID 19 : सिंगर कनिका कपूर का पांचवां सैंपल टेस्ट भी पॉजिटिव, प्रोफेसर ने हेल्थ को लेकर किया ऐसा खुलासा….
 
 

मुंबईMar 31, 2020 / 03:37 pm

भूप सिंह

kanika_kapoor-0000.jpg

कोरोना वायरस ( Coronavirus ) पॉजिटिव पाए जाने के बाद से कनिका कपूर ( Kanika Kapoor ) 20 मार्च से लखनऊ के संजय गांधी पीजीआई (संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज) में भर्ती हैं। उनका पांचवां टेस्ट पॉजिटिव आया है, लेकिन चिकित्सकों के मुताबिक उनकी हालात स्थिर है और चिंता की कोई बात नहीं। इंस्टीट्यूट के निदेशक डॉ. आरके धीमान ने ट्वीट कर बताया, कनिका ( Kanika Kapoor Health Update COVID 19 ) असिम्पटोमैटिक हैं, यानि कोई लक्षण नहीं दिखा रहा है। हालत स्थिर और अच्छी है। वो सामान्य रूप से खाना खा रही हैं। मीडिया में उनकी हालात खराब होने की खबरें गलत हैं।

 

Kanika Kapoor Health Update COVID 19

खुद सिंगर ने दी सूचना
सिंगर कनिका ने हाल ही सोशल मीडिया पर ठीक होने की सूचना अपने फैंस को दी। उन्होंने लिखा, ‘आपकी चिंताओं के लिए शुक्रिया, लेकिन मैं आईसीयू में नहीं हूं। मैं ठीक हूं। उम्मीद करती हूं कि मेरा अगला टेस्ट नेगेटिव आएगा। अपने बच्चों के पास घर जाने का इंतजार है। उनकी याद आती है।’

 

Kanika Kapoor Health Update COVID 19

बड़ी राहत की खबर
कनिका भले ही अभी अपने बच्चों के पास घर नहीं जा पा रही हैं, लेकिन कोविड-19 पॉजिटिव होने के बावजूद लक्षण ना दिखना उनके और परिवार के लिए राहत की खबर जरूर है। वे 9 मार्च को लंदन से लौटी थीं, जहां से वे गई थीं। लखनऊ में कनिका ने पार्टी की। इस दौरान वे कई लोगों के सम्पर्क में आईं। कुछ दिन बाद उन्हें हल्का फीवर हुआ और जब जांच हुई तो वे कोरोना पॉजिटिव पाई। इसके बाद लोगों ने उन पर जानकारी छिपाने का आरोप भी लगाया। उनके खिलाफ पुलिस में भी शिकायत दर्ज हुईं। उनके संपर्क में आए सभी लोगों का कोराना वायरस टेस्ट कराया गया और रिपोर्ट निगेटिव आईं।

Home / Entertainment / Kanika Kapoor का पांचवां सैंपल टेस्ट भी पॉजिटिव, डॉक्टर्स ने बताया-अब कैसी है हालत, जाना चाहती हैं घर मगर….

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो