scriptकांकाणी हरिण शिकार प्रकरण : सलमान मामले में सरकार ने फिर मांगा समय, सुनवाई टली | Kankan stag hunting episode: Salman Khan's case is heard in the Salman case | Patrika News
मनोरंजन

कांकाणी हरिण शिकार प्रकरण : सलमान मामले में सरकार ने फिर मांगा समय, सुनवाई टली

बॉलीवुड स्टार सलमान खान सहित अन्य फिल्मी सितारों के खिलाफ 18 साल से विचाराधीन बहुचर्चित कांकाणी हरिण शिकार मामले में अभियोजन ने फिर समय मांग लिया।

Mar 11, 2017 / 12:32 pm

rajesh walia

case

case

बॉलीवुड स्टार सलमान खान सहित अन्य फिल्मी सितारों के खिलाफ 18 साल से विचाराधीन बहुचर्चित कांकाणी हरिण शिकार मामले में अभियोजन ने फिर समय मांग लिया। 

मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (जोधपुर जिला) दलपतसिंह राजपुरोहित की अदालत में मामले में शुक्रवार को सरकार की अर्जी पर ही आदेश आना था, लेकिन इससे पहले ही अभियोजन ने प्रार्थना पत्र पर मजीद बहस करने और न्यायिक दृष्टांत पेश करने के लिए समय चाहा, जिसे मंजूर करते हुए कोर्ट ने सुनवाई 16 मार्च तक मुल्तवी कर दी। 
गत 1 मार्च को अंतिम बहस शुरू होने से ऐन पहले अभियोजन ने यह अर्जी पेश की थी। जिसमें मृत हरिणों का पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर के खिलाफ दर्ज मामले के दस्तावेज तलब करने की गुहार लगाई गई थी। 
सलमान संग और फिल्म कलाकार भी है शामिल 

6 मार्च को सलमान खान की ओर से अधिवक्ता हस्तीमल सारस्वत तथा सैफ अली खान, सोनाली बेन्द्रे व नीलम की ओर से अधिवक्ता के.के. व्यास और तब्बू की ओर से अधिवक्ता मनीष सिसोदिया ने अर्जी का जवाब पेश कर दिया और बहस के लिए तैयार होने की बात कही, लेकिन अभियोजन ने बहस के लिए दो दिन का समय चाहा। 
दो दिन बाद 8 मार्च को दोनों पक्षों की बहस पूरी हुई तो कोर्ट ने आदेश के लिए दस मार्च का दिन तय कर दिया। शुक्रवार को आदेश आने से पहले ही अभियोजन ने मजीद बहस करने और न्यायिक दृष्टांत पेश करने के लिए समय मांग लिया। ऐसे में कोर्ट को सुनवाई 16 मार्च तक टालनी पड़ी।

Home / Entertainment / कांकाणी हरिण शिकार प्रकरण : सलमान मामले में सरकार ने फिर मांगा समय, सुनवाई टली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो