scriptकरण जौहर का फूटा दर्द, कहा- ”मेरे ही सामने किसी और के साथ ले रही थी फेरे” | Karan Johar's unbearable pain | Patrika News
मनोरंजन

करण जौहर का फूटा दर्द, कहा- ”मेरे ही सामने किसी और के साथ ले रही थी फेरे”

करण ने अपना दर्द बयां करते हुए बताया कि ‘मैं एक बार उस शादी के मंडप में बैठा हुआ था, जहां मेरा प्यार किसी और के साथ सात फेरे ले रहा था।

Mar 22, 2017 / 05:49 pm

rajesh walia

karan johar Gf

karan johar Gf

बॉलीवुड में कई ऐसे दिग्गज हैं, जिनकी शादी नहीं होने के पीछे छिपे रहस्य को लेकर ग्लैमर की गलियों में बड़ी चटकारेदार बातें सुनने को मिल जाती हैं। बस, नाम लेने की देर होती है। 
इंटरव्यू में करण ने किया अपना दर्द बयां..

हाल ही में.. एक इंटरव्यू के दौरान करण ने कहा कि एक समय ऐसा था, जब उन्हें एकसाथ खुश रहने वाले कपल से जलन होने लगी थी। साथ ही.. करण ने अपना दर्द बयां करते हुए बताया कि ‘मैं एक बार उस शादी के मंडप में बैठा हुआ था, जहां मेरा प्यार किसी और के साथ सात फेरे ले रहा था। और यही सब आपको सोचने पर मजबूर कर देता है कि क्या आप इससे कभी उबर पाएंगे?’
करण जौहर अपनी जिंदगी में इन्हें पत्नी मानते हैं..

बॉलीवुड जगत के सफल फिल्म निर्माता और निर्देशक करन जौहर ने कहा कि उन्हें बहुत आश्चर्य होगा अगर वो खुशहाल शादीशुदा ज़िन्दगी में आते हैं। उन्होंने बताया, वह टीवी को अपनी जिंदगी की दूसरी पत्नी मानते हैं, जबकि सिनेमा को पहली। 
सेरोगेसी की मदद से करण जौहर दो जुड़वा बच्चों के पिता है..

आपको बता दें, करण जौहर सेरोगेसी की मदद से दो जुड़वा बच्चों के पिता बने हैं। करण को एक लड़की और लड़का है। करण ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी और साथ ही अपने दोनों बच्चों का नाम भी बताया। करण की बेटी का नाम रूही और बेटे का नाम यश है। उन्होंने कहा कि – मैं पिता होने से पहले अपने बच्चों की माता हूं। 
सेरोगेसी बिल के मुताबिक..

कुछ ही समय पहले सेरोगेसी बिल पास हुआ है। इस नए बिल के मुताबिक, सेरोगेसी से बच्चा करने का हक केवल उन जोड़ों को होगा जो असमर्थ हैं और निःसंतान हैं।

Home / Entertainment / करण जौहर का फूटा दर्द, कहा- ”मेरे ही सामने किसी और के साथ ले रही थी फेरे”

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो