scriptअब इस एक्ट्रेस के साथ रोमांटिक ‘ड्राइव’ पर जाएंगे सुशांत सिंह राजपूत | Karan Johar shares the First look of Sushant and jacqueline starrer Film Drive | Patrika News
मनोरंजन

अब इस एक्ट्रेस के साथ रोमांटिक ‘ड्राइव’ पर जाएंगे सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह जल्द ही जैकलीन के साथ फिल्म ड्राइव में एक साथ काम करते नजर आएंगे। करण ने यह भी बताया है कि इस फिल्म का निर्देशन तरुण मनसुखानी करेंगे।

Mar 02, 2017 / 10:07 am

guest user

फिल्म ‘एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ के बाद से एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के लिए फिल्मों की लाइन लग गई है। अब सुशांत सिंह जल्द ही जैकलीन के साथ फिल्म ड्राइव में एक साथ काम करते नजर आएंगे। 
https://twitter.com/Tarunmansukhani
फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर ने फिल्म के बारे में बताते हुए एक फोटो शेयर की है। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत हाथों में क्लैप बोर्ड पकड़े हुए नजर आ रहे है जिसमें उनके साथ जैकलिन फर्नाडिंज भी नजर आ रही है। करण ने यह भी बताया है कि इस फिल्म का निर्देशन तरुण मनसुखानी करेंगे। 
आपको बता दें कि इससे पहले तरुण मनसुखानी अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहिम अभिनीत फिल्म ‘दोस्ताना’ का निर्देशन कर चुके है। यह फिल्म हिट हुई थी औऱ दर्शकों ने इस फिल्म को बहुत पसंद भी किया था। 
फिलहाल,सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘राबता’ इसी साल रिलीज के लिए तैयार है तो वहीं जैकलिन जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म ‘रीलोडेड’ में दिखाई देंगी।

Home / Entertainment / अब इस एक्ट्रेस के साथ रोमांटिक ‘ड्राइव’ पर जाएंगे सुशांत सिंह राजपूत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो