scriptमलाइका अरोड़ा ने पहनी ऐसी ड्रेस, फैंस को नहीं आई पंसद, कहा- इसे अच्छा तो बिकीनी ही पहन लेतीं | malaika arora gets troll for wearing dress | Patrika News
मनोरंजन

मलाइका अरोड़ा ने पहनी ऐसी ड्रेस, फैंस को नहीं आई पंसद, कहा- इसे अच्छा तो बिकीनी ही पहन लेतीं

Highlights- बॉलीवुड की कई ब्लॉक बस्टर फिल्म्स में अपने आइटम सॉन्ग से जलवा बिखेर चुकी अभिनेत्री अक्सर बहुत सी फिल्मों में कैमियो रोल्स भी करती रहती हैं- लॉकडाउन (Lockdown) के चलते आजकल मलाइका (malaika arora social media) घर पर ही अपनी सेहत पर ध्यान दे रही हैं- इस बार उन्हें अपनी ड्रेस ( malaika arora dress) को लेकर आलोचना झेलनी पड़ी

नई दिल्लीJun 22, 2020 / 02:23 pm

Ruchi Sharma

मलाइका अरोड़ा ने पहनी ऐसी ड्रेस, फैंस को नहीं आई पंसद, कहा- इसे अच्छा तो बिकीनी ही पहन लेतीं

मलाइका अरोड़ा ने पहनी ऐसी ड्रेस, फैंस को नहीं आई पंसद, कहा- इसे अच्छा तो बिकीनी ही पहन लेतीं

नई दिल्ली. बॉलीवुड (Bollywood) की हॉट एंड बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक मलाइका अरोड़ा (malaika arora ) अपने बेस्ट फिगर के लिए हमेशा चर्चा में रहती है। बॉलीवुड की कई ब्लॉक बस्टर फिल्म्स में अपने आइटम सॉन्ग से जलवा बिखेर चुकी अभिनेत्री अक्सर बहुत सी फिल्मों में कैमियो रोल्स भी करती रहती हैं। लॉकडाउन (Lockdown) के चलते आजकल मलाइका (malaika arora social media) घर पर ही अपनी सेहत पर ध्यान दे रही हैं, लेकिन इस बीच वे लोगों की नजर में फिर आ गई और चर्चा का विषय बन गई। इस बार उन्हें अपनी ड्रेस Malaika Arora ra dress) को लेकर आलोचना झेलनी पड़ी। फैंस ने उन्हें ब्लैक कटआउट ड्रेस को लेकर कमेंट किया है।
एेसी थी मलाइका की ड्रेस

यह शिमरी ड्रेस बॉडीकॉन डिजाइन की थी, जिसमें राउंड नेकलाइन डिजाइन और फुल स्वील्स थीं। इसका यूनीक पॉइंट इसका वेस्ट पर दिया गया कटआउट डिजाइन और उसके नीचे का ऐसिमेट्रिकल पैटर्न था। ड्रेस पर अपर वेस्ट पोर्शन पर स्टार शेप कट देते हुए उस पर नेट मटीरियल यूज किया गया था, जो टीजिंग इफेक्ट क्रिएट कर रहा था। कटआउट डिजाइन के ठीक नीचे स्मॉल रफल टूल ऐड किया गया था। यह प्लीट्स पैटर्न में स्टिच्ड था और मलाइका के थाई पोर्शन को मुश्किल से आधा फुट कवर कर रहा था। वहीं स्कर्ट के दूसरे साइड में कपड़े की लेंथ काफ पोर्शन तक रखी गई थी।
लोगों ने किए ये कमेंट

ड्रेस के इस बोल्ड डिजाइन को देख लोगों को बर्दाश्त नहीं हुआ और मलाइका पर उल्टा सीधा कमेंट कर दिया। किसी ने लिखा था, ‘ये कैसे कपड़े हैं?’, तो किसी ने ‘इससे अच्छा बिकीनी पहन लेती’ लिख डाला। किसी ने कमेंट कर डाला कि, ‘इतने पैसे कमाने का क्या फायदा? जब ऐसे कपड़े पहनने पड़े।’ कुछ यूजर्स ने मलाइका पर ‘बढ़ती उम्र में अटेंशन पाने के लिए ऐसे कपड़े पहनने’ जैसे कई कमेंट से मलाइका की ड्रेस को ट्रोल किया है।
बता दें कि अपनी स्टाइल को लेकर मलाइका अरोड़ा हमेशा चर्चा में बनी रहती है। वे अक्सर अपनी वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। उनकी फिटनेस के लोग दीवाने हैं।

Home / Entertainment / मलाइका अरोड़ा ने पहनी ऐसी ड्रेस, फैंस को नहीं आई पंसद, कहा- इसे अच्छा तो बिकीनी ही पहन लेतीं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो