scriptमोदी के पीएम बनने पर पाकिस्तान जाने की धमकी देने वाले अभिनेता ने अब कहा-अंबानी को बना दो पीएम क्योकी.. | Mukesh ambani should be PM without Elections says KRK in Tweet | Patrika News
मनोरंजन

मोदी के पीएम बनने पर पाकिस्तान जाने की धमकी देने वाले अभिनेता ने अब कहा-अंबानी को बना दो पीएम क्योकी..

अभिनेता के इस ट्वीट से साफ पता चल रहा है कि वह मोदी सरकार पर तंज कस रहे हैं।

मुंबईApr 13, 2019 / 04:19 pm

Mahendra Yadav

PM Modi and Mukesh Ambani

PM Modi and Mukesh Ambani

लोकसभा चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज हो गई है। सभी नेता पार्टी के प्रचार में जुटे हुए हैं। सोशल मीडिया पर लोकसभा चुनावों को लेकर लोग अपने विचार रख रहे हैं। बॉलीवुड भी इससे अछूता नहीं है। बॉलीवुड स्टार्स भी चुनावों को लेकर अपनी राय सोशल मीडिया पर रख रहे हैं। इस बीच चुनावों को लेकर एक बॉलीवुड अभिनेता का ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अभिनेता कमाल आर खान यानी केआरके ने यह ट्वीट किया है।

 

https://twitter.com/kamaalrkhan/status/1116921260490076160?ref_src=twsrc%5Etfw

केआरके ने ट्वीट करते हुए लिखा कि उद्योगपति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) को देश का प्रधानमंत्री बना देना चाहिए। उन्होंने लिखा, ‘मुझे लगता है कि चुनाव के बिना ही मुकेश अंबानी को भारत का प्रधानमंत्री बना देना चाहिए। आखिरकार देश तो वही चला रहे हैं और वही चलाएंगे। फिर हमें अंबानी और हमारे बीच किसी कड़ी की क्या जरूरत है? उन्होंने बिना किसी मध्यस्थ के सीधे ही देश पर शासन करने दिया जाए।’ अभिनेता के इस ट्वीट से साफ पता चल रहा है कि वह मोदी सरकार पर तंज कस रहे हैं।

 

मोदी के पीएम बनने पर पाकिस्तान जाने की धमकी देने वाले अभिनेता ने अब कहा-अंबानी को बना दो पीएम क्योकी..
इससे पहले उन्होंने आईपीएल मैच को लेकर ट्वीट करते हुए गंभीर सवाल उठाए थे। बता दें कि केआरके ने जयपुर के सवाई मान सिंह स्टेडियम में चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच हुए आईपीएल मैच को लेकर ट्वीट किया था। उनका वह ट्वीट भी वायरल हुआ था। साथ ही उन्होंने पिछले चुनावों के दौरान यानी वर्ष 2014 में ट्वीट कर कहा था कि अगर मोदी प्रधानमंत्री बन गए तो मैं इंडिया छोड पाकिस्तान चला जाऊंगा। हालांकि उन्होंने ऐसा किया नहीं।

Home / Entertainment / मोदी के पीएम बनने पर पाकिस्तान जाने की धमकी देने वाले अभिनेता ने अब कहा-अंबानी को बना दो पीएम क्योकी..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो