script‘ड्रिंक’ के ‘नशे’ में गिरती-पड़ती नजर आईं नेहा कक्कड़, ‘टल्ली’ होकर किया ऐसा डांस, वीडियो हुआ वायरल | neha kakkar dance and comedy video with lilly singh goes viral | Patrika News
मनोरंजन

‘ड्रिंक’ के ‘नशे’ में गिरती-पड़ती नजर आईं नेहा कक्कड़, ‘टल्ली’ होकर किया ऐसा डांस, वीडियो हुआ वायरल

कुछ समय पहले नेहा अपने बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से ब्रेकअप को लेकर काफी सुर्खियों में रहीं।

मुंबईApr 12, 2019 / 06:25 pm

Amit Singh

neha kakkar

neha kakkar

मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपने सिंगिंग के साथ-साथ डांस और कॉमेडी के लिए भी पॉपुलर हैं। आए दिन उनकी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर धमाल मचाते हैं। हाल में नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक और वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह लिली सिंह (Lili Singh) के साथ नजर आ रही हैं। दोनों इस वीडियो में एक कॉमेडी एक्ट के साथ-साथ डांस भी कर रही हैं।

neha-kakkar-dance-and-comedy-video-with-lilly-singh-goes-viral

सामने आए वीडियो में पहले नेहा और लिली एल्कोहल पीने का नाटक करती हैं और यह दर्शाती हैं कि इससे उन्हें कुछ भी नहीं हुआ लेकिन जैसे ही वह सॉफ्ट ड्रिंक पीती हैं उन्हें नशा चढ़ जाता है और वह नशे में झूमने लगती हैं। इस दौरान वह जमीन पर गिर पड़ती है और डांस करना शुरू कर देती हैं।

 

neha-kakkar-dance-and-comedy-video-with-lilly-singh-goes-viral

बताते चलें कि कुछ समय पहले नेहा अपने बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से ब्रेकअप को लेकर काफी सुर्खियों में रहीं। इस दौरान वह ड्रिपेशन में भी आ गईं थीं। लेकिन बहुत जल्द ही इससे रिकवर करने के बाद नेहा वापस एक खुशहाल जिंदगी जी रही हैं।

Home / Entertainment / ‘ड्रिंक’ के ‘नशे’ में गिरती-पड़ती नजर आईं नेहा कक्कड़, ‘टल्ली’ होकर किया ऐसा डांस, वीडियो हुआ वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो