scriptप्रियंका के मंगेतर निक को नहीं पसंद आती अपनी उम्र की लड़कियां, 30-35 साल की महिलाएं हैं ज्यादा पसंद…जानें वजह | nick jonas like older womens more than younger one watch full video | Patrika News

प्रियंका के मंगेतर निक को नहीं पसंद आती अपनी उम्र की लड़कियां, 30-35 साल की महिलाएं हैं ज्यादा पसंद…जानें वजह

locationमुंबईPublished: Nov 28, 2018 12:28:26 pm

Submitted by:

Riya Jain

क्या आप जानते हैं प्रियंका चोपड़ा निक जॅानस से पूरे 10 साल बड़ी हैं।

nick jonas like older womens more than younger one watch full video

nick jonas like older womens more than younger one watch full video

बॅालीवुड और हॅालीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जल्द ही हॅालीवुड इंडस्ट्री के पॅाप स्टार निक जोनस संग शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। दोनों जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में सात फेरे लेंगे। शादी की सारी तैयारियां लगभग हो चुकी हैं। वैसे अगर सोचा जाए तो ऐसा लगता है ये कल ही की तो बात है जब प्रियंका और निक के अफेयर की खबरें सुनने को मिली थी। देखते ही देखते दोनों का प्यार ऐसा परवान चढ़ा कि पता ही नहीं चला और शादी की खबरें सामने आ गई। वैसे क्या आप जानते हैं प्रियंका चोपड़ा निक जॅानस से पूरे 10 साल बड़ी हैं।

nick-jonas-like-older-womens-more-than-younger-one-watch-full-video

लेकिन प्यार में उम्र कहां देखी जाती है। इसी बात से निक को लेकर एक दिलचस्प बात सामने आई हैं। आपको जानकर हैरानी होगी की निक पहले को हमेशा से अपने से बड़ी उम्र की महिलाओं में दिलचस्पी रही है। उन्होंने इस बात का जिक्र एक इंटरव्यू के दौरान किया था।

 

निक ने वीडियो में कहा था कि उन्हें 30-35 साल की महिलाओं में दिलचस्पी हैं। उन्होंने इस उम्र की महिलाओं को डेट भी किया है।

nick-jonas-like-older-womens-more-than-younger-one-watch-full-video

उनका मानना है कि वह इन महिलाओं की डिजायर्स को पूरा कर सकते हैं। साथ ही निक ने कहा कि वह इस उम्र की महिलाओं की जरुरत के बारे में जानते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो