scriptBigg Boss 17 के बाद अब Shark Tank में दिखाई देंगे विक्की जैन! बोलें-‘डिमांड हो रही है’ | ankita lokhande husband vicky jain wants to join shark tank india after bigg boss 17 as judge | Patrika News
मनोरंजन

Bigg Boss 17 के बाद अब Shark Tank में दिखाई देंगे विक्की जैन! बोलें-‘डिमांड हो रही है’

Vicky Jain: विक्की जैन ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) के बाद ‘शार्क टैंक’ (Shark Tank) में जाना चाहते हैं। इतना ही नहीं विक्की ने तो शार्क टैंक में बतौर जज जाने तक की बात कर ली है।

मुंबईMar 15, 2024 / 12:00 pm

Riya Chaube

ankita_lokhande_husband_vicky_jain.jpg

शार्क टैंक में जज बनना चाहते हैं विकी जैन

Vicky Jain: बिग बॉस 17 में आने के बाद से विक्की जैन की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई है और फैंस चाहते हैं कि वह आगे भी किसी शो, गाने या फिल्म में काम करें। इतना ही नहीं विकी ने तो शार्क टैंक (Shark Tank) में बतौर जज जाने तक की बात कर ली है। उन्होंने चैनल से कहा कि लोगों की डिमांड आ रही है तो आप मुझे बतौर जज ले लो अगले सीजन।


विक्की जैन ने सोशल मीडिया पर आस्क मी सेशन रखा जहां फैंस ने उनसे कई सवाल पूछे। इस दौरान एक ने कहा कि वह विकी को शार्क टैंक में बतौर जज देखना चाहते हैं। इस पर विक्की ने सोनी टीवी को टैग किया और लिखा कि देखो डिमांड हो रही है अगले सीजन के लिए। जज के लिए आप मुझे ट्राय कर सकते हो ऑन पब्लिक डिमांड।



यह भी पढ़ें

आज का दिन OTT के लिए है खास, रिलीज हो रहीं ये धांसू फिल्म-सीरीज, जानें कहां मिलेगा एंटरटेनमेंट का डोज



OTT News: यहां पढ़ें ओटीटी प्लेटफॉर्म से जुड़ी ताजा खबरें


विक्की जैन बिजनेसमैन हैं और उनका अपना बड़ा बिजनेस है। वह पहले ‘स्मार्ट जोड़ी’ शो में आए थे जहां अंकिता (Ankita Lokhande) और विक्की (Vicky Jain) ने शो जीता था। हालांकि विक्की की लाइफ का टर्निंग पॉइंट बना शो ‘बिग बॉस’। इस शो में उनके गेम को काफी पसंद किया गया। इतना ही नहीं इस शो के बाद उन्हें विक्की भइया का टैग भी मिल गया है।

Home / Entertainment / Bigg Boss 17 के बाद अब Shark Tank में दिखाई देंगे विक्की जैन! बोलें-‘डिमांड हो रही है’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो