scriptइतिहास में पहली बार होने जा रहा है चमत्कार, द ग्रेट इंडियन कपिल शो में नजर आएगा ये सुपरस्टार | Great indian kapil sharma show stream on 30 march on netflix aamir kha | Patrika News
मनोरंजन

इतिहास में पहली बार होने जा रहा है चमत्कार, द ग्रेट इंडियन कपिल शो में नजर आएगा ये सुपरस्टार

The Great Indian Kapil Show: कपिल शर्मा शो में कुछ ऐसा होने जा रहा है जो इतिहास में शायद अब तक नहीं हुआ। इस शो में ऐसे सुपरस्टार नजर आने वाले हैं जिन्हें अब तक किसी शो में बतौर गेस्ट नहीं देखा गया।

मुंबईMar 20, 2024 / 01:32 pm

Swati Tiwari

The great indian kapil sharma show

कपिल शर्मा शो में ये सुपरस्टार होंगे पहले गेस्ट

The Great Indian Kapil Show: कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी पूरी पलटन के साथ शो वापसी करने के लिए तैयार है। टीवी पर वाह-वाही लूटने के बाद अब ये शो ओटीटी पर स्ट्रीम होगा। इस बार ये शो नेटफ्लिक्स (Netflix) पर 30 मार्च से स्ट्रीम होगा। इस बार के शो में कुछ ऐसा होने वाला है जो शायद अब तक के इतिहास में नहीं हुआ। इस बार के शो में आमिर खान से लेकर हॉलीवुड के सिंगर भी नजर आने वाले हैं। इस शो में इस बार पहले से ज्यादा धमाका होने वाला है क्योंकि इस बार शो में कपिल की पूरी पलटन एक साथ दिखाई देगी।
आमिर खान (Aamir Khan) को आपने शायद ही पहले किसी अवार्ड शो में बतौर गेस्ट देखा हो। कपिल के शो में आमिर पहले गेस्ट होंगे। टाइम्स टीवी के रिपोर्ट के मुताबिक आमिर खान कपिल शर्मा शो के पहले गेस्ट होंगे। ये पहला ऐसा मौका होगा जब किसी शो में बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान शिरकत करेंगे। फैन्स ये देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

kapil_with_ed.jpg
आमिर खान के अलावा हॉलीवुड सिंगर एड शीरन (Ed Sheeran) के भी कपिल के शो में आने को लेकर चर्चाएं तेज हैं। एज शेरन अभी इंडिया में हैं और हाल में ही उन्होंने कई कॉन्सर्ट भी किए हैं। यहां तक कि कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के साथ उनकी एक सेल्फी भी वायरल हुई थी। इस सेल्फी के वायरल होने के बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि एड शीरन भी कपिल के शो का हिस्सा हो सकते हैं। लेकिन इस पर शो के मेकर्स की तरफ से कोई कन्फर्मेशन सामने नहीं आई है। हर शनिवार को शो का नया एपिसोड नेटफ्लिक्स पर अपलोड होगा।

Home / Entertainment / इतिहास में पहली बार होने जा रहा है चमत्कार, द ग्रेट इंडियन कपिल शो में नजर आएगा ये सुपरस्टार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो