scriptFighter On OTT: ‘Animal’ और ‘Dunki’ को फाइटर ने चटाई धूल, 10 दिनों में फिल्म ने बनाया ऐतिहासिक रिकॉर्ड | Hrithik Roshan Fighter on ott beats ranbir kapoor animal shah rukh khan dunki release netflix | Patrika News
मनोरंजन

Fighter On OTT: ‘Animal’ और ‘Dunki’ को फाइटर ने चटाई धूल, 10 दिनों में फिल्म ने बनाया ऐतिहासिक रिकॉर्ड

Fighter OTT beats Animal Dunki: ऋतिक रोशन, अनिल कपूर और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘फाइटर’ 21 मार्च को OTT प्लेटफार्म पर व्यूअरशिप के मामले में रिकॉर्ड बनाकर शाह रुख खान की ‘डंकी’ और रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ को पीछे छोड़ दिया है। आइए जानते हैं OTT पर कैसा रहा ‘फाइटर’ का रिकॉर्ड।

मुंबईApr 06, 2024 / 11:10 pm

Kirti Soni

Fighter OTT beats Animal Dunki

ह्रितिक की ‘फाइटर’ शाहरुख खान की ‘डंकी’ और रणबीर कपूर की ‘एनिमल’

Fighter OTT beats Animal Dunki: ऋतिक रोशन की फिल्म फाइटर साल 2024 की पहली बड़ी फिल्म थी जो सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। सिद्धार्थ आनंद के डेयरेक्शन में बनी फिल्म फाइटर को 21 मार्च को OTT प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया था। ‘फाइटर’ OTT रिलीज के बाद इस फिल्म ने कमाल का प्रदर्शन दिखाया है। फाइटर फिल्म ने व्यूअरशिप के मामले में रिकॉर्ड बनाकर शाहरुख खान की ‘डंकी’ और रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ को भी पछाड़ दिया है।
21 मार्च को ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल की ‘फाइटर’ को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज गया था। OTT प्लेटफार्म पर ‘फाइटर’ को ऑडियंस से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस वजह से नेटफ्लिक्स पर फाइटर फिल्म व्यूअरशिप के मामले में गर्दा उड़ा रही है।
यह भी पढ़ें

पंचायत-3 का इंतजार हुआ खत्म, OTT पर पहले सीजन के 4 साल पूरे होने पर मिला इशारा

‘फाइटर’ OTT रिलीज की अगर बात करें तो इस फिल्म ने 10 दिन के व्यूअरशिप में शानदार नंबर्स हासिल किए हैं। बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस नाम के X अकॉउंट ने पोस्ट कर इस बात की जानकार दी है। इस पोस्ट में बताया गया है कि 10 में ऋतिक रोशन की फाइटर ने करीब 12.4 मिलियन व्यूज प्राप्त कर लिए हैं। इसके साथ ही फाइटर फिल्म ने ‘एनिमल’ और ‘डंकी’ को इनके रिलीज के 10 दिनों की व्यूअरशिप में पछाड़ दिया है। फिल्म एनिमल को 26 जनवरी को OTT प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया था। फिल्म डंकी को 15 फरवरी को OTT प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया था।

फाइटर फिल्म के लीड एक्टर ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम पर ‘बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस’ के X अकॉउंट वाले पोस्टर को शेयर किया है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए एक्टर ने फैंस के साथ खुशी साझा की है।

Home / Entertainment / Fighter On OTT: ‘Animal’ और ‘Dunki’ को फाइटर ने चटाई धूल, 10 दिनों में फिल्म ने बनाया ऐतिहासिक रिकॉर्ड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो