scriptजूही परमार को प्रोड्यूसर ने 8 घंटे कीचड़ में रखा, वेब सीरीज के लिए क्या-क्या करती हैं एक्ट्रेस! | Juhi Parmar Was Covered In Mud For 8 Hours For Yeh Meri Family 3 | Patrika News
मनोरंजन

जूही परमार को प्रोड्यूसर ने 8 घंटे कीचड़ में रखा, वेब सीरीज के लिए क्या-क्या करती हैं एक्ट्रेस!

Juhi Parmar: एक्ट्रेस जूही परमार अपने शो ‘ये मेरी फैमिली’ के तीसरे सीजन के लिए चर्चा में हैं, उन्होंने बताया कि एक वेब सीरीज के लिए क्या-क्या नहीं करना पड़ता, प्रोड्यूसर ने उनको 8 घंटे कीचड़ में रखा।

मुंबईApr 08, 2024 / 06:58 pm

Jaiprakash Gupta

Juhi Parmar

एक्ट्रेस जूही परमार

Juhi Parmar: एक्ट्रेस जूही परमार अपने शो ‘ये मेरी फैमिली’ के तीसरे सीजन के लिए चर्चा में हैं। उन्होंने शो के कई किस्से भी शेयर किए। उन्होंने बताया कि एक वेब सीरीज के लिए क्या-क्या नहीं करना पड़ता, प्रोड्यूसर ने उनको 8 घंटे कीचड़ में रखा।
जूही परमार ने बताया कि जब वह अपने को-स्‍टार के साथ शो एक सीन फिल्मा रहीं थी, तो उन्‍हें 8 घंटे से अधिक समय तक कीचड़ में सने रहना पड़ा। नवीनतम सीजन 1995 के जमाने पर आधारित है और यह अवस्थी परिवार के जीवन के बारे में बात करता है।

यह भी पढ़ें

‘पुष्पा-2’ का टीजर आया और बदल गया विलेन, खत्म होगा ‘पुष्पराज’ का साम्राज्य, सलमान खान से लिया पंगा

yeh_meri_family_3.jpg
यह एक सामान्य भारतीय घराने की कहानी को दिखाता है। जूही परमार (Juhi Parmar) ने शेयर किया, ”मैं पिछले दो दशकों की यात्रा के लिए आभारी हूं। पिछले साल मैंने सीजन दो के साथ ओटीटी में कदम रखा और मुझे जो प्रतिक्रिया मिली वह जबरदस्त थी। मैं नीरजा के रूप में सीजन तीन के साथ इस यात्रा को जारी रखते हुए खुश हूं और यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि दर्शक नए एपिसोड पर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं।”

यह भी पढ़ें

OTT Movies: 3 Idiots जैसी हैं ये फिल्में मत करना मिस, इसमें एक सुशांत सिंह राजपूत की मूवी भी है

https://youtu.be/tS6u8DLJSQ0
शूटिंग से एक मजेदार किस्सा शेयर करते हुए उन्होंने कहा, “पूरा शूट यादों से भरा था, लेकिन हां, होली सबसे अच्छी थी। होली सीक्वेंस चुनौतीपूर्ण शूटिंग में से एक था और काम में मजेदार था, यह राजेश और मैं ही थे जो 8 घंटे से अधिक समय तक कीचड़ में सने हुए थे।”

Latest OTT News
एक्‍ट्रेस ने खुलासा किया कि उन्होंने पूरा दिन प्लास्टिक की कुर्सियों पर बैठकर बिताया। “ये मेरी फैमिली सीजन 3” अमेजन मिनी टीवी पर स्ट्रीम हो रहा है।

Home / Entertainment / जूही परमार को प्रोड्यूसर ने 8 घंटे कीचड़ में रखा, वेब सीरीज के लिए क्या-क्या करती हैं एक्ट्रेस!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो