scriptElvish Yadav के बाद ‘कच्चा बादाम’ गर्ल अंजली अरोड़ा का सच आया सामने! | Kachha Badam girl Anjali Arora luxury car truth revealed by netizen After Elvish Yadav | Patrika News
मनोरंजन

Elvish Yadav के बाद ‘कच्चा बादाम’ गर्ल अंजली अरोड़ा का सच आया सामने!

एल्विश यादव (Elvish Yadav) की लग्जरी कारों को लेकर उनके पिता के खुलासे के बाद अब ‘कच्चा बादाम’ (Kachha Badam) गर्ल अंजली अरोड़ा (Anjali Arora) की लग्जरी कार को लेकर एक नेटिजन ने खुलासा किया है।
 

मुंबईMar 24, 2024 / 10:30 am

Suvesh Shukla

Kachha Badam girl Anjali Arora luxury car truth revealed

Kachha Badam Girl Anjali Arora

सोशल मीडिया से लेकर रियलिटी शो तक यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) सनसनी बने रहे। अब वो सांपो के जहर (Snake Venom) के मामले के चलते विवादों में घिरे हैं। रेव पार्टी और सांपो के जहर के मामले में नाम आने के बाद एल्विश के पिता ने उनकी लग्जरी लाइफ को लेकर खुलासा किया।
उन्होंने कहा कि जो कारें उनके वीडियो में देखी गईं, वो एल्विश के दोस्तों की थी और शूटिंग के लिए इस्तेमाल की गई थीं। उन्होंने कहा कि उनके बेटे के पास सिर्फ एक वैगन आर और एक टोयोटा है, ये दोनों कार लोन से खरीदी गई हैं। इस सच के सामने आने के बाद एल्विश के फैंस को एक झटका लगा। एल्विश यादव को हमेशा लग्जरी कारों के साथ देखा गया है।
यह भी पढ़ें

ऋषभ पंत से शादी के सवाल पर उर्वशी रौतेला ने कहा ‘मैं…’

अब अंजलि अरोड़ा को लेकर ये बात आई सामने
अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) सोशल मीडिया की वायरल हस्तियों में से एक हैं। अंजली के एक इंस्टाग्राम सेशन में लोगों ने उससे पूछा कि वह कौन सी कार चलाती है। इसपर उन्होंने जवाब दिया कि उनके पास लैंडक्रूजर है।
यह भी पढ़ें

Latest OTT News


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक Reddit पर एक नेटीजन ने बताया कि वह टोयोटा फॉर्च्यूनर की मालिक हैं। दोनों कारों की कीमत में भारी अंतर है। टोयोटा की एक लैंड क्रूजर की कीमत 2.10 करोड़ रुपये है जबकि फॉर्च्यूनर की कीमत 33.43 लाख रुपये से शुरू होती है। इसके टॉप मॉडल की कीमत लगभग 51.44 लाख रुपये है।

Home / Entertainment / Elvish Yadav के बाद ‘कच्चा बादाम’ गर्ल अंजली अरोड़ा का सच आया सामने!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो