scriptMirzapur 3: खत्म हुआ इंतजार, ‘मिर्जापुर 3’ OTT पर कब होगी रिलीज? सामने आया ये अपडेट | Mirzapur season 3 to release on this date announce amid pankaj tripathi break bollywood | Patrika News
OTT

Mirzapur 3: खत्म हुआ इंतजार, ‘मिर्जापुर 3’ OTT पर कब होगी रिलीज? सामने आया ये अपडेट

Mirzapur 3 Release Date: ‘मिर्जापुर 3’ का ये अपडेट सुनकर फैंस खुश होने वाले हैं। रिलीज डेट का इंतजार अब खत्म हो गया है।

मुंबईMay 02, 2024 / 01:47 pm

Priyanka Dagar

मिर्जापुर 3 की OTT रिलीज पर आया बड़ा अपडेट

मिर्जापुर 3 की OTT रिलीज पर आया बड़ा अपडेट

Mirzapur 3 Release Date: अमेजन प्राइम की ब्लॉकबस्टर सीरीज को लेकर मेकर्स ने फैंस को बड़ा गिफ्ट दिया है। क्राइम थ्रिलर से भरपूर इस सीरीज का पहला पार्ट 2018 में रिलीज किया गया था तो दूसरा पार्ट 2020 में स्ट्रीम किया गया था। इसके बाद से ही फैंस को मिर्जापुर 3 का इंतजार था। आखिरी सीरीज यानी मिर्जापुर पार्ट 2 मुन्ना और कालीन भैया की मौत के सस्पेंस पर खत्म हुई थी। फैंस को इंतजार है कि अगले पार्ट में क्या होगा? बताया जा रहा है कि ‘मिर्जापुर 3’ में पहले दोनों सीरीज के मुकाबले ज्यादा एक्शन सीन्स होंगे। जो फैंस को खूब पसंद आने वाले हैं। अब तीसरे सीजन की घोषणा मेकर्स कर चुके हैं।

‘मिर्जापुर 3’ रिलीज डेट (Mirzapur 3 Release Date)

‘मिर्जापुर 3’ की रिलीज के बारे में जानकारी देकर मेकर्स ने फैंस को एक्साइटेड कर दिया है, पिछले महीने अमेजॉन प्राइम वीडियो ने मुंबई में आधिकारिक तौर पर नए सीजन की घोषणा की थी, अब ‘मिर्जापुर 3’ को लेकर ये खबरें आ रही हैं कि यह सीरीज फैंस के बीच आईपीएल खत्म होने के बाद आएगी। मेकर्स इस फिल्म की रिलीज डेट आईपीएल 2024 खत्म होने के बाद अनाउंस कर सकते हैं। एक और अपडेट सामने आई है जो है।
यह भी पढ़ें
 

Youtuber की पत्नी का आपत्तिजनक वीडियो लीक, कपल ने बताई रो-रोकर सच्चाई

‘मिर्जापुर 3’ सीरीज का प्रीमियर जून या जुलाई 2024 में हो सकता है। तीसरे सीजन के प्रीमियर के बाद मिर्जापुर सीजन 4 को लेकर भी बड़ा अपडेट सामने आ सकता है। साथ ही रसिका दुग्गल यानी सीरीज में कालीन भैया की पत्नी बनी बीना भाभी ने हाल ही में ‘मिर्जापुर 4’ के संकेत भी दिए हैं।

Home / Entertainment / OTT News / Mirzapur 3: खत्म हुआ इंतजार, ‘मिर्जापुर 3’ OTT पर कब होगी रिलीज? सामने आया ये अपडेट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो