scriptOTT Trending: आज Netflix पर ट्रेंड कर रही ये धांसू फिल्में, चेक करें लिस्ट, कहीं छूट तो नहीं गई आपसे कोई धमाकेदार हिट | movies trending on ott platform netflix must watch ott films entertainment news | Patrika News
मनोरंजन

OTT Trending: आज Netflix पर ट्रेंड कर रही ये धांसू फिल्में, चेक करें लिस्ट, कहीं छूट तो नहीं गई आपसे कोई धमाकेदार हिट

Trending on Netflix: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक से बढ़कर एक फिल्में मौजूद हैं। आए दिन कोई न कोई फिल्म टॉप ट्रेंडिंग में अपनी जगह बनाए रहती है। वहीं, ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर भी कुछ फिल्में ट्रेंड कर रही हैं।

मुंबईApr 04, 2024 / 08:47 am

Riya Chaube

movies_trending_on_ott.jpg

नेटफ्लिक्स पर ट्रेंड कर रही ये फिल्में

Movies Trending on OTT: ओटीटी के पॉपुलर प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर साल 2024 की शुरुआत से ही कई फिल्में रिलीज हुई, जिसे लोग खूब प्यार दे रहे हैं। वहीं, इनमें से कुछ फिल्में ट्रेंड कर रही हैं। जल्द से जल्द चेक करें ये लिस्ट कहीं आपसे छूट तो नहीं गई कोई फिल्म।


ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘फाइटर’ की कहानी देशभक्ति का जज्बा और वायु सेना के पायलट्स की लाइफ की झलक दिखाती है।




https://youtu.be/lAVYll_wBeY

यह फिल्म चार यूरोपीय पुरुषों के एक ग्रुप पर बेस्ड है, जिन्हें एक अमेरिकी तेल कंपनी द्वारा पहाड़ी गंदगी वाली सड़कों पर दो ट्रक चलाने के लिए काम पर रखा जाता है, जिसमें तेल के कुएं में लगी आग को बुझाने के लिए जरुरी केमिकल से भरी होती है। इसे जॉर्जेस अरनॉड के 1950 की फ्रेंच नॉवेल पर बनी है। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर ट्रेंड कर रही है।

https://youtu.be/9SX-jF6dTPU

‘नाइट्स ऑफ द ज़ोडियाक’ ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर अवेलेबल है। आप इस फिल्म को घर बैठकर ओटीटी पर देख सकते हैं।

https://youtu.be/Sko0o_KoBHY
 


‘मर्डर मुबारक’ में सारा अली खान, पंकज त्रिपाठी, विजय वर्मा और करिश्मा कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं। वहीं, डिंपल कपाड़िया, संजय कपूर, टिस्का चोपड़ा और सुहैल नैय्यर भी अहम भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म भी नेटफ्लिक्स पर ट्रेंड कर रही है।
https://youtu.be/vBQcU00U9O0

Home / Entertainment / OTT Trending: आज Netflix पर ट्रेंड कर रही ये धांसू फिल्में, चेक करें लिस्ट, कहीं छूट तो नहीं गई आपसे कोई धमाकेदार हिट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो