scriptWatch on OTT: वीकेंड को बनाएं झक्कास, OTT पर ये न्यू रिलीज देंगी जबरदस्त एंटरटेनमेंट | new release on OTT will give tremendous entertainment Make the weekend | Patrika News
मनोरंजन

Watch on OTT: वीकेंड को बनाएं झक्कास, OTT पर ये न्यू रिलीज देंगी जबरदस्त एंटरटेनमेंट

OTT Streaming This Week: अगर आप फिल्मों के शौकीन हैं और हर हफ्ते ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बेहतरीन फिल्में देखने का इंतजार करते हैं तो ये हफ्ता आपके लिए काफी मनोरंजन भरा हो सकता है। आइए आपको बताते हैं क्या है इस वीकेंड पर खास।

Mar 08, 2024 / 07:00 pm

Prateek Pandey

ott trending
रजनीकांत की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म लाल सलाम से लेकर कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की मैरी क्रिसमस तक नेटफ्लिक्स, डिज़नी-प्लस हॉटस्टार, सोनी लिव, ZEE5, प्राइम वीडियो और तमाम ऐसे ओटीटी प्लेटफॉर्म हैं जहां हर हफ्ते एक से बढ़कर एक कंटेंट आते रहते हैं।
लाला सलाम एक पेशेवर क्रिकेटर की कहानी है जिसे अपने निजी जीवन में कई चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। इस फिल्म का निर्देशन ऐश्वर्या रजनीकांत ने किया है। फिल्म में रजनीकांत एक कैमियो रोल में हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने इसके लिए करोड़ों रुपये चार्ज किए हैं। फिल्म में रजनीकांत, विष्णु विशाल, विक्रांत, लिविंगस्टन और सेंथिल लीड रोल में हैं। यह मूवी 80 से 90 करोड़ रुपये के बजट में बनी थी और इसने लगभग 40 करोड़ रुपये की कमाई की।
शोटाइम बॉलीवुड की दुनिया की एक नई ड्रामा सीरीज है जिसे सुमित रॉय ने बनाया है। यह सीरीज एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की डार्क रियलिटी को उजागर करता है। इस सीरीज़ में इमरान हाशमी, नसीरुद्दीन शाह, महिमा मकवाना और राजीक खंडेलवाल लीड रोल में हैं। यह एक मच अवेटेड सीरीज है जो फुल एंटरटेनमेंट करती है।
कहां देखें: 8 मार्च, 2024

कब देखें: डिज़्नी+हॉटस्टार

हनुमान तेजा सज्जा की एक सुपरहीरो फिल्म है जो जी5 पर रिलीज हुई है। यह एक तेलुगु भाषा की फिल्म है जिसे प्रशांत वर्मा ने लिखा और निर्देशित किया है। यह अंजनाद्रि नाम के एक काल्पनिक जगह पर स्थापित किया गया था जहां हनुमंथु (सज्जा) को भगवान हनुमान की शक्ति मिलती है। अंजनाद्रि की मदद करने के लिए, उसका सामना माइकल से होता है, जो ऐसी शक्ति चाहता है जो उसे एक सुपरहीरो बना दे।
कहां देखें: ज़ी5

कब देखें: 8 मार्च, 2024

डेमसेल एक महिला की कहानी है जो राजकुमार के शादी के प्रस्ताव को स्वीकार कर लेती है लेकिन उसे पता चलता है कि यह सब एक जाल था। युवती आग उगलने वाले अजगर के साथ एक गुफा के अंदर फंसी हुई थी। वह केवल अपनी बुद्धि और इच्छाशक्ति का उपयोग करके ही जीवित रह सकी। फिल्म का निर्देशन जुआन कार्लोस फ्रेस्नाडिलो ने किया है।
कहाँ देखें: नेटफ्लिक्स

कब देखें: 8 मार्च, 2024

टू किल अ टाइगर एक इमोशनल डॉक्यूमेंट्री है। यह कहानी एक 13 साल की लड़की की है, जिसके साथ तीन लोगों ने दुष्कर्म किया था। एक बरात से घर लौटते समय यह अमानवीय घटना हुई थी। किसान पिता ने अपनी बेटी के साथ हुए बर्बर अमानवीय घटना को लेकर न्याय की लड़ाई लड़ी।

Home / Entertainment / Watch on OTT: वीकेंड को बनाएं झक्कास, OTT पर ये न्यू रिलीज देंगी जबरदस्त एंटरटेनमेंट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो