scriptOTT Releases May 2024: ‘शैतान’ से लेकर ‘हीरामंडी’ तक रिलीज होने वाली हैं ये फिल्में-सीरीज, नोट कर लें तारीख | Patrika News
OTT

OTT Releases May 2024: ‘शैतान’ से लेकर ‘हीरामंडी’ तक रिलीज होने वाली हैं ये फिल्में-सीरीज, नोट कर लें तारीख

May 2024 OTT Releases: मई के पहले हफ्ते में ओटीटी (OTT) पर रिलीज होने वाली हैं ये 5 फिल्में-सीरीज। आइए जानते हैं ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) नेटफ्लिक्स से लेकर अमेजन प्राइम वीडियो पर कब मचेगा धमाल।

मुंबईApr 30, 2024 / 12:01 pm

Riya Chaube

ott release in may 2024

Latest OTT Release: संजय लीला भंसाली की मच अवेटेड वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ से लेकर अजय देवगन की ‘शैतान’ तक कई फिल्में-सीरीज मई के महीनें में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने वाली हैं। यह फिल्में-सीरीज आपके एंटरटेनमेंट में कमी नहीं आने देंगी। आइए डालते हैं नजर इस लिस्ट पर।

1-हीरामंडी (Heeramandi OTT Release)

‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ संजय लीला भंसाली की अपकमिंग पीरियड ड्रामा सीरीज है। यह सीरीज ब्रिटिश शासन के दौरान लाहौर के हीरामंडी रेड-लाइट एरिया में वेश्याओं की लाइफ पर बेस्ड है। इसमें मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल जैसे सितारे शामिल हैं। यह सीरीज 1 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

2- द आईडिया ऑफ यू (The Idea Of You OTT Release)

फिल्म ‘द आईडिया ऑफ यू’ अमेजन प्राइम वीडियो पर मई के पहले हफ्ते में रिलीज होने वाली है। आप इसे 2 मई को ओटीटी पर देख सकते हैं। यह फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी पर बेस्ड है। ऐनी हैथवे और निकोलस गैलिट्ज़िन स्टारर इस फिल्म की कहानी एक सिंगल मदर और एक सिंगर के इर्द-गिर्द घूमती है।

3- शैतान (Shaitaan OTT Release)

‘शैतान’ 2024 में रिलीज हुई एक हॉरर फिल्म है। इस फिल्म में अजय देवगन, आर.माधवन, ज्योतिका, जानकी बोदीवाला और अंगद राज मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 3 मई को ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। आप इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

4- द एटिपिकल फैमिली (The Atypical Family OTT Release)

‘द एटिपिकल फैमिली’ एक अपकमिंग साउथ कोरिया टेलीविजन सीरीज है। जिसमें जंग की-योंग, चुन वू-ही, गो डू-शिम और क्लाउडिया किम ने अभिनय किया है। यह सीरीज 4 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

5- मंजुम्मेल बॉयज (Manjummel Boys OTT Release)

‘मंजुम्मेल बॉयज’ मलयालम भाषा की फिल्म है, जो की 2006 की एक सच्ची घटना से प्रेरित है। यह फिल्म 5 मई को ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। आप इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

Hindi News/ Entertainment / OTT News / OTT Releases May 2024: ‘शैतान’ से लेकर ‘हीरामंडी’ तक रिलीज होने वाली हैं ये फिल्में-सीरीज, नोट कर लें तारीख

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो